scorecardresearch
 

FilmWrap: एक्टर समीर शर्मा ने किया सुसाइड, दिशा के पिता को हुआ कोरोना

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी के पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उत्तर प्रदेश पावर डिपार्टमेंट में विजिलेंस यूनिट के 3 अफसर कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. उन तीन अफसरों में दिशा पाटनी के पिता भी शामिल हैं. मनोरंजन जगत में आज दिन भर और क्या कुछ हुआ खास? जानिए आजतक के इस खास फिल्मरैप में.

समीर शर्मा के शो का एक सीन समीर शर्मा के शो का एक सीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी के पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उत्तर प्रदेश पावर डिपार्टमेंट में विजिलेंस यूनिट के 3 अफसर कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. उन तीन अफसरों में दिशा पाटनी के पिता भी शामिल हैं. मनोरंजन जगत में आज दिन भर और क्या कुछ हुआ खास? जानिए आजतक के इस खास फिल्मरैप में.

दिशा पाटनी के पिता को हुआ कोरोना, 2 और अधिकारी भी निकले पॉजिटिव

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी के पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उत्तर प्रदेश पावर डिपार्टमेंट में विजिलेंस यूनिट के 3 अफसर कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. उन तीन अफसरों में दिशा पाटनी के पिता भी शामिल हैं. एडीशनल सीएमओ अशोक कुमार ने बुधवार को जगदीश पाटनी और बाकी के दो ऑफिसरों को कोरोना होने की जानकारी दी. ये भी बताया कि जोनल चीफ इंजीनियर ऑफिस को अगले 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है.

ईडी की निगरानी में खार स्थित फ्लैट, रिया चक्रवर्ती को भेजा गया समन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को समन भेजा है. वहीं खार (पूर्व) में स्थित एक फ्लैट प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के निगरानी में है. ऐसा माना जा रहा है कि ये घर रिया के नाम है.

'कहानी घर घर की' शो फेम एक्टर समीर शर्मा ने किया सुसाइड, पंखे से लटका मिला शव

कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड और छोटे पर्दे के सितारों के सुसाइड करने का सिलसिला जारी है. टीवी एक्टर समीर शर्मा ने खुदकुशी कर ली है. उन्होंने मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या की है. समीर शर्मा ने 'कहानी घर-घर की' सीरियल में काम किया था. मलाड पुलिस ने मामले में ADR दर्ज की है.

आलिया भट्ट ने शेयर किया सड़क-2 का पोस्टर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कोरोना वायरस के चलते कई फिल्मों की थियेटर्स रिलीज रूक गई थी जिसके बाद कई प्रोड्यूसर्स ने अपनी फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया था. महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म सड़क 2 भी एक ऐसी ही फिल्म थी जो जुलाई के महीने में थियेटर्स में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की मार के चलते फिल्म के प्रोड्यूसर्स को अपना फैसला बदलना पड़ा. इस फिल्म के साथ ही आलिया भट्ट अपने पिता के निर्देशन में पहली बार काम कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है और फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है.

अमिताभ ने मांगी माफी, प्रसून जोशी की कविता को बता दिया बाबूजी की रचना

एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं. महानायक अपनी पोस्ट के जरिए कभी लोगों को सीख दे रहे होते हैं तो कभी अपने पिता की कविताओं के जरिए उन्हें याद कर रहे होते हैं. अब अमिताभ बच्चन हर काम में काफी प्रोफेशनल माने जाते हैं. इसलिए उन से कोई गलती हो जाए, ऐसा कम ही होता दिखता है. लेकिन इस बार ये प्रथा टूटी है. अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें