scorecardresearch
 

सुशांत के स्टाफ पर लगा था पैसों के हेरफेर का आरोप, बहन-जीजा ने यूं लगाई थी फटकार

सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग तेज होती जा रही है. अब बॉलीवुड से भी सीबीआई जांच की मांग उठ रही है. स्टार से लेकर परिवार ने अब मामले को लेकर कैंपेन शुरू कर दिया है.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब एक वीडियो सामने आया है. इसमें सुशांत के परिवार के कुछ लोग नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह नजर आ रही हैं. साथ में दिखाई दे रहे हैं सुशांत के बहनोई सिद्धार्थ तंवर. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बहन और बहनोई सुशांत के एक स्टाफ रजत मेवाती से सवाल-जवाब कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, रजत मेवाती सुशांत सिंह राजपूत का अकाउंट्स देखते थे.

कहा जा रहा है कि मेवाती ने कुछ पैसे किसी और के खाते में ट्रांसफर किए थे, जिसकी वजह से बहन प्रियंका और बहनोई सिद्धार्थ उसे फटकार लगा रहे थे. ये वीडियो 3 अप्रैल 2019 का बताया जा रहा है. वीडियो में सुशांत के बहन और बहनोई एक्टर के एक स्टाफ रजत मेवाती से सवाल जवाब कर रहे हैं. ये पूछ रहे हैं कि किसे पैसे ट्रांसफर किए उसका नाम बताओ.

मेवाती के बाद में सैमुअल मिरांडा की नियुक्ति हुई. सूत्रों के मुताबिक, बहन ने सारी जानकारी के बाद सैमुअल को मेवाती की जगह रखा. प्रियंका ने ही सैमुअल का इंटरव्यू किया था और उन्हें मेवाती की जगह रखा था. एफआईआर में ये आरोप है कि सैमुअल को रिया चक्रवर्ती ने रखा था. वो रिया के लिए काम करता था. लेकिन सूत्रों का दावा है कि प्रियंका ने कथित तौर पर सैमुअल को रखा था. मालूम हो कि सैमुअल का ही नाम पटना पुलिस से लेकर सीबीआई तक की एफआईआर में है.

वीडियों में सुशांत के रिश्तेदार बार बार कह रहे हैं कि किसके कहने पर पैसे ट्रांसफर किए. बताओ नहीं तो कड़ी कार्रवाई होगी. बता दें कि इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं. सुशांत केस में पैसे को लेकर ही तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं. रिया पर इसके आरोप लगे हैं.

दिशा सालियान के पिता ने पुलिस में दर्ज की शिकायत, 3 लोगों पर लगा अफवाह फैलाने का आरोप

सिद्धार्थ ने शेयर किया सुशांत का 8 साल पुराना वीडियो, लिखा इमोशनल मैसेज

सीबीआई जांच की मांग तेज

वहीं सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग तेज होती जा रही है. अब बॉलीवुड से भी सीबीआई जांच की मांग उठ रही है. स्टार से लेकर परिवार ने अब मामले को लेकर कैंपेन शुरू कर दिया है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रही है. श्वेता सिंह कीर्ति लोगों से इंसाफ की इस मुहिम में शामिल होने की अपील कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर ट्वीट की है. उसमें लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत के लिए 24 घंटे की एक प्रार्थना सभा की जा रही है. सभी लोग इससे जुड़ें. ताकि सच्चाई बाहर आए और इंसाफ मिल सके.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें