scorecardresearch
 

फिल्मों के जरिए कितनी हुई थी सुशांत को कमाई? ED ने की टैलेंट मैनेजर जयंती से पूछताछ

जयंती साहा टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी Kwan के साथ जुड़ी हुई हैं. वे सुशांत का अकाउंट हैंडल किया करती थीं और उनकी एजेंसी के जरिए सुशांत को कई फिल्मों में काम भी दिया गया था. अब ईडी ने गुरुवार को दोपहर में जयंती को पूछताछ के लिए बुलाया था.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक तरफ सभी को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार है, तो वही दूसरी तरफ ईडी की जांच-पड़ताल लगातार जारी है. ईडी ने रिया चक्रवर्ती से लेकर उनके भाई तक, कई लोगों से घंटों पूछताछ की है. अब खबर आई है कि सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जयंती साहा से भी ईडी ने सवाल-जवाब किए हैं.

सुशांत की टैलेंट मैनेजर से ईडी की पूछताछ

जयंती साहा टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी Kwan के साथ जुड़ी हुई हैं. वे सुशांत का अकाउंट हैंडल किया करती थीं और उनकी एजेंसी के जरिए सुशांत को कई फिल्मों में काम भी दिया गया था. अब ईडी ने गुरुवार को दोपहर में जयंती को पूछताछ के लिए बुलाया था. बताया गया कि पूछताछ पूरे 12 घंटे तक चली थी. पूछताछ के दौरान ये समझने की कोशिश की गई कि उनकी एजेंसी के जरिए सुशांत को पिछले साल और इस साल कितने प्रोजेक्ट मिले थे. खबरों के मुताबिक Kwan एजेंसी को सुशांत के अकाउंट से 60 लाख का ट्रांजेक्शन तक हुआ था. ऐसे में ईडी ने इस लेनदेन को लेकर भी जयंती से सवाल पूछे हैं.

ईडी की इस पूछताछ को काफी अहम माना जा रहा है क्योंकि इसके जरिए इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुशांत की अपनी फिल्मों के जरिए कितनी कमाई हुई थी, कौन सी फिल्मों में उन्हें काम करने का मौका मिला था. मालूम हो कि इसी साल सुशांत की फिल्म दिल बेचारा भी रिलीज हुई हैं.

गुंजन सक्सेना में हुआ वायुसेना का अपमान? सोशल मीड‍िया पर करण जौहर ट्रोल

सुशांत केस: SC में महाराष्ट्र सरकार का हलफनामा, मुंबई पुलिस को सौंपी जाए जांच

टैलेंट मैनेजर जयंती साहा की बात की जाए तो उन्होंने सुशांत के अलावा कई दूसरे सेलेब्स के लिए भी काम किया है. बताया जाता है कि उन्होंने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण जैसे सेलेब्स संग काम किया है. खबरें ऐसी भी हैं कि Kwan एजेंसी कई सेलिब्रिटी क्लाइंट्स को हैंडल कर रही है. ऐसे में सुशांत मामले में जयंती का बयान काफी मायने रखता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें