scorecardresearch
 

सुशांत केस: CBI जांच को मंजूरी मिलते ही बोले शेखर सुमन- कातिलों को फांसी दो

शेखर सुमन सुशांत मामले में सक्रिय भूमिका निभाते रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर के लिए मुहिम चलाने से लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मिलने तक, उन्होंने सुशांत को न्याय दिलवाने के के लिए काफी कोशिश की है.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस के लिहाज से बुधवार का दिन काफी अहम रहा है. लंबे समय से सीबीआई जांच की मांग कर रहे सुशांत के फैन्स को खुशखबरी मिली. बिहार सरकार की सिफारिश को स्वीकार करते हुए क्रेंद सरकार ने सुशांत केस में सीबीआई जांच की मंजूरी दे दी है. सरकार ने ये जानकारी सुप्रीम कोर्ट में दी है. सीबीआई जांच का नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है.

हत्यारों को फांसी होनी चाहिए- शेखर सुमन

अब जब से ये केस सीबीआई को सौंपा गया है, बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. हर कोई इस फैसले का स्वागत कर रहा है. लगातार सुशांत केस में आवाज बुलंद करने वाले शेखर सुमन भी खासा खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर ना सिर्फ अपनी खुशी जाहिर की है बल्कि दोषियों को फांसी देने तक की बात कह दी है. वे ट्वीट कर कहते हैं- मुबारक हो सभी को. शुक्रिया भगवान, जय श्री राम, हर हर महादेव. सच्चाई की जीत हुई. झूठ का मुंह काला हुआ. जश्न मनाइए. अब केस सीबीआई को सौंप दिया गया है. दोषियों को फांसी होनी चाहिए.

शेखर सुमन लगातार सुशांत मामले में सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर के लिए मुहिम चलाने से लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मिलने तक, उन्होंने सुशांत को न्याय दिलवाने के के लिए काफी कोशिश की है. वैसे शेखर सुमन के अलावा ईशा गुप्ता, मीरा चोपड़ा, अमीषा पटेल जैसे सेलेब्स ने भी रिएक्ट कर अपनी खुशी जाहिर की है. सभी को उम्मीद है कि सीबीआई जांच में सच्चाई सामने आएगी और सुशांत सिंह राजपूत के साथ न्याय हो पाएगा.

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती को ED का समन, शुक्रवार को होना होगा पेश

सुशांत केस: CBI जांच का नोटिफिकेशन जारी, बिहार सरकार ने की थी सिफारिश

रिया को ईडी का समन

वहीं इस मामले में अब ईडी की जांच भी तेज हो गई है. रिया चक्रवर्ती को समन भेज पूछताछ के लिए बुलाया गया है. शुक्रवार को उन्हें पूछताछ के लिए जाना पड़ेगा. उन पर ये कार्रवाई इसलिए हो रही है क्योंकि सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ FIR में कई संगीन आरोप लगाए हैं. बताया गया है कि रिया की नजर सुशांत के पैसे पर थी और उसके अकाउंट से करोड़ों का हेर-फेर किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें