scorecardresearch
 

लंबे समय बाद फिर लोगों को हंसाएंगे सुनील ग्रोवर, शेयर किया नए शो का प्रोमो

स्टार भारत पर गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान नाम के नए शो का आगाज होने जा रहा है. शो में सुनील ग्रोवर संग शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा, सिद्धार्थ सागर, उपासना सिंह और जतिन सूरी जैसे कई कलाकार साथ आने वाले हैं.

सुनील ग्रोवर सुनील ग्रोवर

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के जोक्स को भला कौन पसंद नहीं करता. वे सिर्फ एक कलाकार नहीं है बल्कि एक ऐसे परफॉर्मर हैं जो हर बार दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने में कामयाब रहते हैं. अब लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर चल रहे सुनील ग्रोवर एक बार फिर दर्शकों को हंसाने को तैयार हैं. सुनील का नया शो जल्द शुरू होने वाला है.

सुनील ग्रोवर का नया शो

स्टार भारत पर गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान नाम के नए शो का आगाज होने जा रहा है. शो में सुनील ग्रोवर संग शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा, सिद्धार्थ सागर, उपासना सिंह और जतिन सूरी जैसे कई कलाकार साथ आने वाले हैं. शो का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. प्रोमो को देख पता चल रहा है कि सुनील ग्रोवल इस बार एकदम अलग ही अंदाज में नजर आने वाले हैं. वे एक डॉन की भूमिका में नजर आएंगे.

शो के कांसेप्ट की बात करें तो इसमें सुनील खुद तो दर्शकों को हंसाएंगे ही साथ ही अपने साथी कलाकारों के जरिए भी लोगों को हसाएंगे. ये सभी साथी कलाकार उस शो पर किरायेदार की भूमिका में दिखेंगे, वहीं सुनील सभी को आदेश देकर लोगों का मनोरंजन करने के लिए कहेंगे. खुद सुनील भी अपने इस नए शो को लेकर खासा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. प्रोमो शेयर करते हुए वे लिखते हैं- आपकी हर सांस को हंसी से भरने आ रहे हैं कॉमेडी के यह महारथी!. हम आ रहे हैं एक घंटे की नॉन-स्टॉप कॉमेडी लेकर. मालूम हो कि गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान को 31 अगस्त से रात 8 बजे स्टार भारत पर दिखाया जाएगा. शो को लेकर बढ़िया बज बनता दिख रहा है.

View this post on Instagram

आपकी हर साँस को हंसी से भरने आ रहे हैं कॉमेडी के यह महारथी! हम आ रहे हैं एक घंटे की नॉन-स्टॉप कॉमेडी लेकर #गैंग्ज़ऑफ़फ़िल्मिस्तान पर 31 अगस्त से, रात 8 बजे STAR भारत पर। @starbharat @shilpa_shinde_official @sugandhamishra23 @drrrsanket @iamparitoshtripathi @upasnasinghofficial @whysosuri @sidharthsagar.official @lilfrodoproductions @preeti_simoes @neeti_simoes

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

गुंजन सक्सेना में हुआ वायुसेना का अपमान? सोशल मीड‍िया पर करण जौहर ट्रोल

फिल्मों के जरिए कितनी हुई थी सुशांत को कमाई? ED ने की टैलेंट मैनेजर जयंती से पूछताछ

कपिल के शो पर मिली सफलता

वहीं सुनील ग्रोवर की बात करें तो पिछली बार उन्हें शो कानपुर वाले खुरानाज में देखा गया था. वो शो तो ज्यादा हिट नहीं रहा था लेकिन दर्शकों ने सुनील के काम को पसंद किया था. वैसे सुनील को अपने करियर में सफलता कपिल के शो के जरिए ही मिली है. उनका गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी का रोल आज भी सभी को हंसने पर मजबूर करता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें