scorecardresearch
 

अनिल कपूर ने सुनील शेट्टी को बताया इंस्पिरेशन, एक्टर बोले-कंफ्यूज मत करो

अनिल कपूर, सुनील के एक अच्छे दोस्त माने जाते हैं. ऐसे में एक्टर के बर्थडे पर अनिल कपूर ने उनके लिए एक स्पेशल पोस्ट लिखा था. अनिल ने सुनील शेट्टी को अपनी जिंदगी की इंस्पिरेशन बता दिया था.

सुनील शेट्टी और अनिल कपूर सुनील शेट्टी और अनिल कपूर

एक्टर सुनील शेट्टी ने 11 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. एक्टर को बर्थडे पर कई लोगों ने बधाइयां दी थीं. उनके तमाम फैन्स ने सोशल मीडिया पर अलग-अलग पोस्ट के जरिए एक्टर को स्पेशल फील करवाने की पूरी कोशिश की थी. उनके फैन्स के अलावा बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने भी सुनील शेट्टी को बर्थडे विश किया था.

अनिल ने सुनील को बताया इंस्पिरेशन

अनिल कपूर, सुनील के एक अच्छे दोस्त माने जाते हैं. ऐसे में एक्टर के बर्थडे पर अनिल कपूर ने उनके लिए एक स्पेशल पोस्ट लिखा था. अनिल ने सुनील शेट्टी को अपनी जिंदगी में इंस्पिरेशन बता दिया था. पोस्ट में अनिल ने लिखा था- हैपी बर्थडे सुनील शेट्टी. एक और साल फिट रहने के लिए, अपनी सीमाओं को तोड़ने के लिए और हमेशा एक इंस्पिरेशन बने रहने के लिए.

सुनील शेट्टी ने किया रिएक्ट

अब अनिल कपूर ने तो अपने ही स्टाइल में सुनील को बर्थडे विश किया तो वहीं सुनील शेट्टी ने भी बड़े ही अनोखे अंदाज में रिएक्ट किया. सुनील शेट्टी ने अनिल कपूर को कंफ्यूज ना करने के लिए कहा. वो लिखते हैं- सर आप मुझे कंफ्यूज मत करो यार. आपने मुझे इंस्पायर किया है, मैंने आपको नहीं किया है. अब सुनील शेट्टी और अनिल कपूर की ये बॉन्डिंग सभी का दिल जीत रही है. सोशल मीडिया पर दोनों का ये अंदाज वायरल हो गया है.

सुबह 5 बजे उठकर कैसा था हुमा कुरैशी का योग सेशन, तस्वीर बता रही असली हाल

बिजिल स्टार विजय के फैन ने किया सुसाइड, मौत से पहले ट्व‍िटर पर लिखा ये

वैसे बात जब भी फिटनेस की आती है, तो दोनों अनिल कपूर और सुनील शेट्टी का नाम काफी ऊपर आता है. दोनों की उम्र जरूर ज्यादा हो गई है, लेकिन उनकी फिटनेस सभी को मोटिवेट करती है. सुनील शेट्टी तो लंबे समय से वर्कआउट करते आ रहे हैं, वहीं अनिल कपूर ने भी लॉकडाउन के दौरान खूब पसीना बहाया है. उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल रही हैं. अनिल की फिटनेस ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें