scorecardresearch
 

'शिवसेना में कौन जानता सुशांत और उनके पिता के रिश्ते खराब थे? बोले केके सिंह के वकील

अब के के सिंह के वकील विकास सिंह ने एएनआई से बातचीत में इस बारे में कहा है. विकास सिंह ने कहा- मैं इस बात से दुखी हूं कि शिवसेना हमारे बारे में ऐसा कह रही है. शिवसेना में कौन जानता था सुशांत या उनके पिता को, जो किसी ने आकर उन्हें बताया हो कि दोनों के रिश्ते अच्छे हैं या नहीं.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह मामले में रिया चक्रवर्ती पर सबकी नजर बनी हुई है. हालांकि शिवसेना के सांसद संजय राउत ने सुशांत के परिवार पर कई ऐसी बातें कह दी हैं, जो चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने सुशांत के उनके पिता संग रिश्तों पर टिप्पणी की थी. राउत ने लिखा था कि सुशांत के रिश्ते उनके पिता के के सिंह से अच्छे नहीं थे, क्योंकि वे पिता की दूसरी शादी से खुश नहीं था.

अब के के सिंह के वकील विकास सिंह ने एएनआई से बातचीत में इस बारे में कहा है. विकास सिंह ने कहा- मैं इस बात से दुखी हूं कि शिवसेना हमारे बारे में ऐसा कह रही है. शिवसेना में कौन जानता था सुशांत या उनके पिता को, जो किसी ने आकर उन्हें बताया हो कि दोनों के रिश्ते अच्छे हैं या नहीं.

उन्होंने आगे कहा- अगर मीडिया को सच जानना है तो कोई कैसे दूसरे की अभिव्यक्ति की आजादी छीनने के लिए कह सकता है? जब मुंबई पुलिस बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ कर रही थी, तब ये खबरें मीडिया में आ रही थी और उन्हें कोई दिक्कत नहीं थी. अब जब मीडिया के ट्रायल सामने आ रहे हैं तो उन्हें दिक्कत है.

सुशांत सिंह मामले पर बोले संजय राउत

लेख लिखने के बाद संजय राउत ने सुशांत मामले को लेकर नया बयान दिया है. उन्होंने कहा- सुशांत सिंह की आत्महत्या सबके लिए एक सदमा है सिर्फ उनके पिताजी और उनके घर वालों के लिए नहीं, हम सब को उसका दुख है. मुंबई का लड़का वह था हम उसको मुंबई का लड़का मानते थे. बॉलीवुड में जो उसने प्रतिष्ठा बनाई थी यह बहुत बड़ी बात है. बिना गॉडफादर के वह खड़े हुए थे जो मौत हुई है, जो सुसाइड हुई है, जितने भी एंगल आते हैं उसके फैमिली के लोगों ने अलग तरीके से बातें सामने रखी हैं.

मैंने कहा है कि मुंबई पुलिस पर आप शंका व्यक्त करते हैं कि वह ठीक से जांच नहीं कर रहे हैं. मुंबई पुलिस वर्ल्ड की बेस्ट पुलिस है प्रोफेशनल पुलिस है अगर आपके पास कोई जानकारी है तो मुंबई पुलिस को बताइए. मैंने कहा है कि फैमिली में भी उसकी सब कुछ ठीक होता तो फैमिली के लोग उसके साथ आकर बैठेते, पिताजी आते बहनें आती. यह ऑन रिकॉर्ड है उसके परिवार के साथ उसके रिश्ते कैसे थे, क्या उस वजह से उनका वह डिप्रेशन में थे. उसकी भी जांच होनी चाहिए. पुलिस इस पूरे मामले की जांच करेगी.

सुशांत केस LIVE: रिया समेत 5 लोगों से पूछताछ, ED दफ्तर में मौजूद सिद्धार्थ पिठानी

संजय राउत ने आगे कहा - मुंबई पुलिस पूरे मामले को देखेंगी. सुशांत जिंदा नहीं है कोई भी कुछ भी बोल सकता है. जांच सब एंगल से होनी चाहिए. सीबीआई को जांच दो, बिहार के पुलिस आएगी, यह बात एक बार खत्म होनी चाहिए. कोई बात किसी को छुपाने की जरूरत नहीं है. इसमें महाराष्ट्र का कोई पॉलिटिकल इंटरेस्ट नहीं है. पॉलिटिकल इंटरेस्ट वाले दूसरे राज्य में बैठे हुए हैं.

सीबीआई के सवाल पर संजय राउत ने कहा कि मुंबई पुलिस अगर जांच करें तो क्या होगा वह भी वर्ल्ड की सबसे बड़ी पुलिस है. मुंबई पुलिस जांच कर रही है और सत्य लाने की जांच कर रही है. वह सत्य सामने आना चाहिए वह किसी चीज को बिगाड़ने का काम नहीं कर रहे हैं. ऐसा क्या है इस पूरे मामले में जो मुंबई पुलिस को जांच नहीं करने दे रहे हैं. मैं यह भी बोल सकता हूं सत्य को गुमराह करने के लिए बाहर की पुलिस भेजते हैं.

बिहार पुलिस को क्वारंटाइन कर देने के बारे में संजय राउत ने कहा कि यह बीएमसी कमिश्नर पूछना चाहिए. संजय राउत ने आगे कहा कि अब तक सीबीआई के पास जांच नहीं है. सीबीआई के बारे में बात करना ठीक नहीं है वह कल कोर्ट में डिसाइड होगा. यह पहली बार नहीं हो रहा है जब 2 राज्यों के पुलिस आपस में ऐसा कर रही है. इससे पहले कोलकाता में क्या हुआ था सीबीआई की टीम जब वहां गई थी तो ममता बनर्जी मुख्यमंत्री वहां की थी और वह धरने पर बैठ गई थी.

2 दिन बाद लीलावती अस्पताल से संजय दत्त हुए डिस्चार्ज, पहुंचे घर

हमारी पुलिस पर हमारा विश्वास है. हमारी मुंबई की पुलिस बेस्ट पुलिस है उस पर हमारा विश्वास है. अगर कोई विश्वास नहीं रखना चाहते हैं तो संयम रखना चाहिए. बिहार पुलिस का मुंबई में क्या संबंध है इस पूरे मामले में, अपराध तो मुंबई में हुआ है. मुंबई पुलिस जांच कर रही है. अगर उनके मन में कोई सवाल है तो राज्य के मुख्यमंत्री को उनसे बात करना चाहिए जो कि सुलझे हुए नेतृत्व के धनी व्यक्ति है. बिहार के डीजी साहब भी बात कर सकते हैं मगर आप पैरलल जांच करेंगे यह ठीक नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें