scorecardresearch
 

सुशांत-दिशा से नाम जोड़ने पर सूरज पंचोली ने लिया एक्शन, दर्ज की शिकायत

सूत्रों के मुताबिक सूरज पंचोली ने दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में उनका नाम घसीटने वालों के ख‍िलाफ केस दर्ज किया है. उन्होंने ऐसी खबर फैलाने वालों से परेशान होकर प्रताड़‍ित करने की श‍िकायत की है.

सूरज पंचोली सूरज पंचोली

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा साल‍ियान की मौत के मामले में कई लोगों के नाम सामने आए थे. इनमें एक्टर सूरज पंचोली का नाम भी लिया गया था. कई रिपोर्ट्स में यह कहा गया था कि दिशा की मौत में सूरज पंचोली का भी हाथ है. इन आरोपों के ख‍िलाफ सूरज ने वर्सोवा पुलिस थाने में श‍िकायत दर्ज की है.

सूत्रों के मुताबिक सूरज पंचोली ने दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में उनका नाम घसीटने वालों के ख‍िलाफ केस दर्ज किया है. उन्होंने ऐसी खबर फैलाने वालों से परेशान होकर प्रताड़‍ित करने की श‍िकायत की है. सूत्रों की मानें तो सूरज ने सोशल मीड‍िया पर मीड‍िया के कुछ सेक्शंस, यूट्यूबर्स और कुछ अन्य लोगों के ख‍िलाफ इस तरह की फेक न्यूज फैलाने को लेकर श‍िकायत दर्ज की है.

सूरज का आरोप है कि इस तरह की अफवाह फैलाने वालों के ख‍िलाफ मेंटल हैरेसमेंट को लेकर एक्शन लिया जाए और उनपर जो भी आरोप लगाए गए हैं उन्हें वे साबित कर के दिखाएं. उन्होंने सोमवार 10 अगस्त को यह श‍िकायत दर्ज की है. हालांकि जब उनसे इस मामले में पूछा गया तो उन्होंने कुछ कहने से इनकार कर दिया.

SC में सुनवाई से पहले सुशांत की बहन का ट्वीट, लोगों से की ये अपील

सुशांत की मैनेजर का खुलासा, प्रोजेक्ट से पैसों तक रिया करती थी हर फैसला

बीजेपी नेता नारायण राने ने सूरज पर लगाए थे आरोप

वहीं हाल ही में इंड‍िया टुडे के साथ हुई खास बातचीत में सूरज पंचोली ने सीनियर बीजेपी लीडर नारायण राने द्वारा उनपर लगाए गए आरोप पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी. सूरज ने नारायण राने द्वारा उनपर गलाए इल्जामों को झूठ करार दिया था और कहा था कि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें