scorecardresearch
 

तीन अनाथ बच्चों का सहारा बने सोनू सूद, बोले- इनकी जिम्मेदारी मैं लेता हूं

अब सोनू सूद तीन अनाथ बच्चों के लिए सहारा बन गए हैं. एक शख्स ने सोशल मीडिया पर तीन अनाथ बच्चों की जानकारी दी थी. बताया गया था कि बच्चों ने अपने माता-पिता खो दिए हैं.

सोनू सूद सोनू सूद

एक्टर सोनू सूद अब सिर्फ एक एक्टर नहीं रह गए हैं. वे एक समाजिक कार्यकर्ता भी बन गए हैं जो समाज के हर तबके की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं. आलम ये हो गया है कि अब कई बार लोग मदद की गुहार किसी एनजीओ से नहीं बल्कि सीधे सोनू सूद से लगाते हैं. एक्टर सोशल मीडिया के जरिए ही सभी की मदद करते रहते हैं.

अनाथ बच्चों का सहारा बने सोनू सूद

अब सोनू सूद तीन अनाथ बच्चों के लिए सहारा बन गए हैं. एक शख्स ने सोशल मीडिया पर तीन अनाथ बच्चों की जानकारी दी थी. बताया गया था- इन तीन बच्चों ने अपने माता-पिता खो दिए हैं. इनका ना कोई बड़ा भाई और ना ही कोई ऐसा इंसान जो इनका ख्याल रख सके. ये बच्चे आपकी मदद चाहते हैं. इनकी मदद कीजिए. एक्टर सोनू सूद ने बिना देरी के ऐलान कर दिया कि अब ये तीनों बच्चे अनाथ नहीं रह गए हैं. वे ट्वीट कर कहते हैं- अब ये बच्चे अनाथ नहीं रह गए हैं. इनकी सारी जिम्मेदारी मैं लेता हूं.

सोनू सूद का ये जवाब सभी को हैरान कर रहा है. एक्टर बिना देरी के तुरंत सभी की मदद को इतनी आसानी से तैयार हो जाते हैं. वे लगातार सभी की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं और बस सेवा करने में विश्वास रख रहे हैं. एक्टर का ये अंदाज पिछले कई महीनों से देखने को मिल रहा है. देश में जब से कोरोना की मार शुरू हुई है, सोनू की मदद का सिलसिला भी शुरू हो गया है. कभी वे प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा रहे हैं तो कभी किसी खेत में ट्रैक्टर का इंतजाम कर रहे हैं. समय के साथ उनका मदद का दायरा बढ़ता जा रहा है.

सुशांत मामले में कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने की CBI जांच की मांग

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ जारी हो सकता है लुकआउट नोटिस, पुलिस को मिले अहम सुराग

मालूम हो कि सोनू सूद को द कपिल शर्मा शो में भी बुलाया गया है. उस शो में ना सिर्फ उनके काम को सलाम किया गया है बल्कि एक्टर के एक्सपीरियंस को भी सुना गया है. उस एपिसोड के प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें