scorecardresearch
 

बच्चे ने सोनू सूद से की PS4 की मांग, एक्टर ने कुछ इस अंदाज में किया रिएक्ट

अब सोशल मीडिया पर सोनू से सिर्फ वो लोग मदद मांग रहे हों जो मुसीबत में हैं, तो ऐसा नहीं है. कई ऐसे भी लोग सामने आ रहे हैं जो एक्टर से पर्सनल फेवर मांग रहे हैं. हाल ही में सोनू सूद के सामने एक दसवीं क्लास के स्टूडेंट ने मांग रख दी है.

सोनू सूद सोनू सूद

एक्टर सोनू सूद ने कोरोना काल में लोगों की इतनी मदद की है कि अब सभी को यही लगता है कि उनकी हर मुसीबत का सिर्फ एक समाधान है- सोनू सूद. एक्टर ने बीते कुछ महीनों में अपनी ऐसी छवि बना ली है कि हर कोई अब उन से आस लगाए बैठे रहता है. सभी को उम्मीद होती है कि सोनू सूद उनकी इच्छा को पूरा कर देंगे.

अब सोशल मीडिया पर सोनू से सिर्फ वो लोग मदद मांग रहे हों जो मुसीबत में हैं, तो ऐसा नहीं है. कई ऐसे भी लोग सामने आ रहे हैं जो एक्टर से पर्सनल फेवर मांग रहे हैं. हाल ही में सोनू सूद के सामने एक दसवीं क्लास के स्टूडेंट ने मांग रख दी है. सोशल मीडिया पर स्टूडेंट लिखता है- सर आप क्या मुझे एक PS4 दिलवा सकते हैं. लॉकडाउन के समय मेरे सभी दोस्त गेम खेल एन्जॉय कर रहे हैं.

बच्चे ने मांगा PS4, सोनू ने दिया जवाब

स्टूडेंट के इस सवाल पर सोनू सूद ने ऐसा जवाब दिया है कि हर कोई खुश हो गया है. सोनू सूद लिखते हैं- अगर आपके पास PS4 नहीं है तो आप किस्मत वाले हैं. कुछ बुक्स लीजिए और पढ़िए. मैं ऐसा कर सकता हूं आपके लिए. सोनू सूद का ये जवाब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया है.

पहले तो एक्टर के सामने ऐसी मांग आना और फिर उस पर ऐसा रिएक्शन, ये देख कई लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक्टर करणवीर वोहरा, सोनू के जवाब से खासा खुश हो गए हैं. वो उनके जवाब को एकदम सही बता रहे हैं. वैसे इससे पहले भी सोशल मीडिया पर सोनू सूद के सामने अजीबोगरीब फरमाइश रखी गई हैं, लेकिन एक्टर ने कभी भी बुरा नहीं माना बल्कि हमेशा हर किसी को पॉजिटिव तरीके से जवाब दिया. एक्टर की ये खूबी सभी को पसंद आ रही है.

सुशांत मामले में CBI की टीम हुई तैयार, बिहार पुलिस से साधा संपर्क

रिया चक्रवर्ती ने कर दिया था सुशांत का नंबर ब्लॉक? एक्टर के वकील ने उठाए सवाल

कपिल के शो पर हुए इमोशनल

हाल ही में सोनू सूद, कपिल शर्मा के शो में नजर आए थे. वहां उन्होंने सभी को अपनी उस टीम से मिलवाया था जिसके जरिए उन्होंने लॉकडाउन के दौरान कई लोगों की मदद की थी. उस एपिसोड के दौरान कई बार ऐसे भी मौके आए थे जब सोनू काफी इमोशनल हो गए थे. फैन्स ने उस एपिसोड की तारीफ की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें