scorecardresearch
 

छात्र ने सोनू सूद से मांगी UPSC की किताबें खरीदने में मदद, एक्टर बोले- पता भेजो

पिछले दिनों साउथ के एक किसान पर‍िवार का वीड‍ियो सामने आया था जिसमें एक मजबूर बाप अपनी बेट‍ियों से खेत की जुताई करवा रहा था. सोनू ने उन्हें भी मदद देते हुए उनके यहां ट्रैक्टर भ‍िजवाया.

सोनू सूद सोनू सूद

सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान जो दर‍ियादिली दिखाई उसने उन्हें लोगों के बीच मसीहा बना दिया. जहां एक ओर एक्टर अपने नेक काम के इस सिलसिले को जारी रखे हुए हैं, तो वहीं लोगों को भी उनसे उम्मीद बरकरार है. इसी उम्मीद में एक स्टूडेंट ने ट्वीट कर सोनू से किताब खरीदने में मदद मांगी थी. स्टूडेंट की इस परेशानी को दूर करते हुए सोनू सूद ने भी मदद का हाथ बढ़ाया.

सोनू सूद ने की छात्र की मदद

स्टूडेंट ने ट्वीट कर कहा था- 'सर प्लीज मुझे यूपीएससी की किताबें खरीदने में मदद करें. मैं इन किताबों के बगैर तैयारी शुरू नहीं कर सकता. किताब दिलाने में मेरी मदद करें'. छात्र की इस रिक्वेस्ट पर सोनू ने भी ट्वीट कर उससे उसका पता मांगा और कहा कि किताबें आपके दरवाजे तक पहुंच जाएंगी.

इससे पहले भी सोनू जरुरतमंद लोगों तक अपनी सहायता पहुंचा चुके हैं. पिछले दिनों साउथ के एक किसान पर‍िवार का वीड‍ियो सामने आया था जिसमें एक मजबूर बाप अपनी बेट‍ियों से खेत की जुताई करवा रहा था. सोनू ने उन्हें भी मदद देते हुए उनके यहां ट्रैक्टर भ‍िजवाया. कई बार कुछ लोगों ने उन्हें कुछ बेवजह की मदद भी मांगी है, इसपर सोनू भी जवाब देने से पीछे नहीं हटे. वे बिना किसी को दुख पहुंचाए समझदारी से सभी को जवाब देते आए हैं.

जिया की मां ने की CBI जांच की मांग, कहा- मेरी बेटी की तरह सुशांत को भी मारा गया

सुशांत के स्टाफ को लगाई थी बहन प्रियंका ने फटकार, पैसों के हेरफेर का था आरोप

सोनू ने लॉकडाउन के दौरान कई प्रवासी मजदूरों के उनके घर जाने का इंतजाम किया था. अब वे विदेश में फंसे छात्रों को वापस घर लाने में लगे हुए हैं. उन्होंने कुछ कंपन‍ियों के साथ करार कर, प्रवासी भाई-बंधुओं को नौकरी दिलाने का भी वादा किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें