scorecardresearch
 

सोनम कपूर ने फोटो शेयर कर पूछा भगवान क्या करूं? ट्रोल्स बोले- एक्टिंग छोड़ दो

एक बार फिर सोनम कपूर को ट्रोल किया जा रहा है. सोनम ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. अब फोटो में तो ऐसा कुछ नहीं है लेकिन सोनम को उनके कैप्शन के चलते ट्रोल किया जा रहा है.

सोनम कपूर सोनम कपूर

एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. उनकी हर पोस्ट वायरल भी होती है और उन पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया भी देखने को मिलती है. अब क्योंकि सोनम इतनी एक्टिव रहती हैं, इसलिए ट्रोल भी सबसे ज्यादा उन्हें ही किया जाता है. उन्हें अपनी कई पोस्ट पर ट्रोल्स का सामना करना पड़ा है.

सोनम क्यों होने लगीं ट्रोल?

एक बार फिर सोनम कपूर को ट्रोल किया जा रहा है. सोनम ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. अब फोटो में तो ऐसा कुछ नहीं है लेकिन सोनम को उनके कैप्शन के चलते ट्रोल किया जा रहा है. सोनम ने कैप्शन में लिखा है- हे भगवान क्या करूं. अब सोनम के इस सवाल का जवाब लोगों ने उन्हें ट्रोल कर देना शुरू कर दिया है.

View this post on Instagram

Hain bhagwaan kya Karun

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

लोगों ने एक्टिंग छोड़ने की दी सलाह

कोई सोनम को कोरोना के बीच डोनेट करने को कह रहा है तो कोई उन्हें एक्टिंग छोड़ने तक को कह रहा है. एक यूजर लिखते हैं- सोनम जी, आपके पास तो काफ़ी पैसे हैं, बहुत कुछ कर सकते हैं, तो थोड़ा दान ही कर दीजिए.

वहीं दूसरे यूजर लिखते हैं- एक्टिंग करना बंद कर दो. सोनम की इस पोस्ट पर ऐसे कई रिएक्शन देखने को मिले हैं. लेकिन हैरानी इस बात की है कि अब सोनम ने इन ट्रोल्स की परवाह करना छोड़ दिया है. वो इन ट्रोल्स पर रिएक्ट ही नहीं करती हैं. ऐसा पहले देखने को नहीं मिलता था. पहले सोनम हर ट्रोल पर मुंहतोड़ जवाब देती दिखाई देती थीं.

वर्क फ्रंट पर सोनम कपूर पिछली बार फिल्म द जोया फैक्टर में नजर आई थीं. वे इस फिल्म में दलकीर सलमान के अपोजिट रोल में थीं. हालांकि, फिल्म फ्लॉप हुई थी. इसके अलावा सोनम फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आई थीं. इस फिल्म में सोनम ने पहली बार अनिल कपूर संग स्क्रीन शेयर किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें