scorecardresearch
 

रक्षाबंधन पर लता मंगेशकर ने भेजा खास संदेश, PM मोदी ने दिया ये जवाब

लता मंगेशकर ने राखी के मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद मोदी को बधाई दी है. साथ ही एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें लता मंगेशकर ने बताया कि क्यों वे इस साल पीएम मोदी को राखी नहीं भेज पाईं.

पीएम मोदी-लता मंगेशकर पीएम मोदी-लता मंगेशकर

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने राखी के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी को बधाई दी है. साथ ही एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें लता मंगेशकर ने बताया कि क्यों वे इस साल पीएम मोदी को राखी नहीं भेज पाईं. उन्होंने पीएम मोदी से एक वादा भी मांगा है.

वीडियो शेयर करते हुए लता मंगेशकर ने कैप्शन में लिखा- आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं. राखी तो मैं आपको भेज नहीं सकी उसकी वजह सारी दुनिया जानती है. आपने नरेंद्र भाई मोदी अपने देश के लिए इतना काम किया है और इतनी अच्छी बातें की है कि देशवासी कभी भूल नहीं सकेंगे. आज भारत की लाखों करोड़ों औरतें आपकी तरफ राखी के लिए उनके हाथ आगे हैं. लेकिन राखी बांधना मुश्किल है. पर आप समझ सकते हैं. लेकिन अगर हो सके तो आप राखी के दिन हमसे वादा कीजिए कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे. नमस्कार.

रक्षाबंधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई, शेयर की भाई-बहन संग फोटो

लता मंगेशकर के इस ट्वीट पर पीएम मोदी का भी जवाब आया है. उन्होंने लिखा- लता दीदी, रक्षा बंधन के इस शुभ अवसर पर आपका यह भावपूर्ण संदेश असीम प्रेरणा और ऊर्जा देने वाला है. करोड़ों माताओं-बहनों के आशीर्वाद से हमारा देश नित नई ऊंचाइयों को छूएगा, नई-नई सफलताएं प्राप्त करेगा. आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, ईश्वर से मेरी यही प्रार्थना है.

बता दें, पीएम मोदी और लता मंगेशकर के बीच काफी अच्छा रिश्ता है. दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे को जन्मदिन की बधाई या सेहत की सलामती के लिए ट्वीट करते रहते हैं.

मुंबई पहुंचे पटना SP सिटी को क्वारनटीन करने पर भड़कीं सुशांत की बहन, बताया शर्मनाक

जब पीएम ने लता मंगेशकर को जताई थी गुजराती खाना खाने की इच्छा

पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेडियो शो 'मन की बात' में बताया था कि अमेरिका जाने से पहले उन्होंने लता मंगेशकर को फोन कर जन्मदिन की अग्रिम बधाई दी थी. पीएम मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम में वो फोन कॉल भी सुनाई थी जिसमें वे लता मंगेशकर संग बातचीत कर रहे थे. मोदी ने तब लता मंगेशकर से कहा था कि वे जल्द ही उनके घर आकर उनसे मिलेंगे और उनके हाथ से बना गुजराती खाना खाएंगे. इस फोन कॉल के दौरान पीएम मोदी और लता मंगेशकर ने पुरानी यादों को ताजा किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें