scorecardresearch
 

कोरोना की वजह से घर में श्रद्धा कपूर, किताब पढ़ कर रहीं टाइम पास

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर कोरोना वायरस के खौफ की वजह से बागी 3 की सक्सेस का जश्न भी अकेले में ही मना रही हैं. कहीं बाहर गैदरिंग में जाने की बजाय एक्ट्रेस घर में रिलेक्स कर रही हैं.

श्रद्धा कपूर श्रद्धा कपूर

देश में फैल रहे कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है. जहां एक तरफ कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसी फिल्में भी हैं जिनकी शूटिंग को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है. मगर जो फिल्में भारत में कोरोना वायरस के सक्रिय होने से पहले रिलीज हुईं वे फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर पाने में सफल हो गई हैं. इन्हीं में से एक फिल्म है बागी 3.

श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में वे सूरज की रोशनी लेते हुए किताब पढ़ती नजर आ रही हैं. श्रद्धा अकेले में सुकून के पल बिताती नजर आ रही हैं. हालांकि तस्वीर में श्रद्धा तो नजर नहीं आ रहीं सिर्फ किताब नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'Being home'. श्रद्धा कपूर भी कोरोना वायरस के खौफ से वाकिफ हैं. वे घर में ही रहना बेहतर समझ रही हैं इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर भी वीडियो के जरिए लोगों को इस वायरस से बचने की सलाह दी है. बता दें कि उनकी फिल्म बागी 3 ने बॉक्स ऑफिस पर 10 दिनों में 90 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है.

View this post on Instagram

Being home🏡📖✨💜

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

Baaghi 3: चुनौतियों के बीच अच्छी कमाई कर पाने में कामयाब टाइगर श्रॉफ-श्रद्धा कपूर

Dance Plus 5: फिनाले पर डांस के मंच पर होगी टाइगर-श्रद्धा की धमाकेदार परफॉर्मेंस

इस साल कर चुकीं दो सफल फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल एक्ट्रेस की दो फिल्में रिलीज हुई हैं. वे वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आईं जहां उन्होंने अपनी डांसिंग स्किल्स दिखाईं. इसके अलावा वे हाल ही में बागी 3 फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आईं. फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया था. फिलहाल एक्ट्रेस के पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है और एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें