scorecardresearch
 

मल्टी टास्किंग सीखना है तो हाउस वाइफ से सीखें, बोलीं शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत

आजतक के साथ बात करते हुए मीरा राजपूत कपूर ने घर पर अपनी जिम्मेदारियों के बारे में हमें बताया और ये भी बताया कि कोरोना से अपनी फैमिली को बचाने के लिए वो किस तरह की सुरक्षा ढाल में उन्हे रख रही हैं.

मीरा राजपूत मीरा राजपूत

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर की जोड़ी को बॉलीवुड की कूल जोड़ियों में गिना जाता है और दोनों को एक फ्रेम में देखना लोग काफी पसंद भी करते हैं. मीरा कपूर ना सिर्फ एक अच्छी वाइफ हैं बल्कि वो एक सर्वगुण संपन्न बहू भी हैं. इसीलिए जब भी कोई शाहिद कपूर से मीरा कपूर के बारे में बात करता है तो शाहिद, मीरा की तारीफ करना नहीं भूलते हैं.

आजतक के साथ बात करते हुए मीरा राजपूत कपूर ने घर पर अपनी जिम्मेदारियों के बारे में हमें बताया और ये भी बताया कि कोरोना से अपनी फैमिली को बचाने के लिए वो किस तरह की सुरक्षा ढाल में उन्हे रख रही हैं.

कैसे अपने परिवार का ध्यान रख रही हैं मीरा?

मीरा कहती हैं, ''आमतौर पर ऐसा सोचा जाता है कि घर की महिलाओं के पास काम ही क्या होता है. मैं ये बताना चाहती हूं कि भले ही हम हाउस वाइफ बाहर काम पर नहीं जाती हैं, लेकिन हमारा घर पर ही इतना ज्यादा काम होता है कि अगर किसी को मल्टी टास्किंग काम सीखना हो तो हम घरेलू औरतों से सीखना चाहिए. मैंने पिछले 5 सालों से यही सीखा है’’

मीरा ने आगे कहा, ''आजकल लोग कोरोना से काफी परेशान हैं. एक हाउस वाइफ होने के नाते मेरा भी ये फर्ज है कि मैं भी अपनी फैमिली की सेहत का पूरा ख्याल रखूं ताकि उनकी इम्युनिटी स्ट्रॉन्ग हो जाए. लेकिन जब हम इम्युनिटी की बात करते हैं तो उसकी शुरुआत खाने से होती है इसलिए अगर हम सही खाना खाएं और सही मिश्रण में खाएं तो हमें अच्छी सेहत जरूर मिलेगी.

View this post on Instagram

Happy Father’s Day to the best Dad ❤️ There’s a reason our kids wake up and jump on you #forevergoodcop #DaddyPig

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

असम के मशहूर सिंगर जुबीन गर्ग के साथ गुवाहाटी में हुई बद्तमीजी, शिकायत दर्ज

प्रेग्नेंसी की अनाउसमेंट के बाद करीना कपूर खान ने शेयर की पहली तस्वीर

शाहिद की किचन क्वीन वाली बात पर मीरा कपूर ने कहा, ''बहुत से लोगों को ऐसा लगता है कि अगर आप शाकाहारी हैं तो आपकी बॉडी अच्छी नहीं बनेगी, सेहत नहीं बनेगी, बाल झड़ेंगे. लेकिन सच तो ये है कि आप शाकाहारी रहकर भी बेस्ट बॉडी बना सकते हैं. मैं शाकाहारी हूं और मेरी पूरी फैमिली भी शाकाहारी है. तो खाना सही मिश्रण में खाना, मौसम के मुताबिक खाना और अच्छी क्वालिटी का खाना सबसे जरुरी है. इसलिए जो लोग ये कहते हैं कि शाकाहारी बॉडी नहीं बना सकते और अच्छी सेहत नहीं पा सकते हैं वो गलत सोचते हैं.’’

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें