scorecardresearch
 

फिर बोले संजय राउत, सुशांत का परिवार मानहानि का केस करे मुझे फर्क नहीं पड़ता

आजतक से खास बातचीत में संजय राउत ने कहा सुशांत के परिवार में सब ठीक नहीं था, यह भी एक डिप्रेशन का कारण हो सकता है. संजय राउत के इसी बयान से सुशांत का परिवार नाराज है और उसके भाई नीरज कुमार बबलू ने संजय राउत के बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए उनके खिलाफ मानहानि के मुकदमा करने की बात कही है.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह के भाई नीरज बबलू का संजय राउत पर मानहानि के मुकदमे का बयान जैसे ही आया, संजय राउत का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया. संजय राउत ने पलटवार करते हुए कहा है कि नीरज बबलू एक नहीं 50 मानहानि के मुकदमे कर दे कोई फर्क नहीं पड़ता. हम उन पर सौ कर देंगे. जो चीजें सामने आ रही है हम वह कहेंगे. मुंबई पुलिस जांच कर रही है जो सामने आया वह हमने कहा. जांच होने दीजिए सब सामने आ जाएगा.

आजतक से खास बातचीत में संजय राउत ने कहा सुशांत के परिवार में सब ठीक नहीं था, यह भी एक डिप्रेशन का कारण हो सकता है. संजय राउत के इसी बयान से सुशांत का परिवार नाराज है और उसके भाई नीरज कुमार बबलू ने संजय राउत के बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए उनके खिलाफ मानहानि के मुकदमे की बात कही है.

सुशांत के परिवार पर बोले संजय राउत

सुशांत सिंह राजपूत और उनकी परिवार के संबंधों पर बोलते हुए संजय राउत का कहना है कि अगर परिवार में सब कुछ ठीक होता तो परिवार के लोग साथ बैठते साथ होते हैं. मैंने कहा है कि फैमिली में भी उसकी सब कुछ ठीक होता तो फैमिली के लोग उसके साथ आकर बैठेते, पिताजी आते बहनें आती. यह ऑन रिकॉर्ड है उसके परिवार के साथ उसके रिश्ते कैसे थे, क्या उस वजह से उनका वह डिप्रेशन में थे. उसकी भी जांच होनी चाहिए. पुलिस इस पूरे मामले की जांच करेगी.

सुशांत केस LIVE: रिया से ED की पूछताछ जारी, अब तक नहीं मिला कोई ठोस सबूत

संजय राउत ने कहा - सुशांत सिंह की आत्महत्या सबके लिए एक सदमा है. सिर्फ उनके पिताजी और उनके घर वालों के लिए नहीं, हम सब को उसका दुख है. मुंबई का लड़का वह था हम उसको मुंबई का लड़का मानते थे. बॉलीवुड में जो उसने प्रतिष्ठा बनाई थी यह बहुत बड़ी बात है. बिना गॉडफादर के जरिए वह खड़े हुए थे जो मौत हुई है जो सुसाइड हुई है जितने भी एंगल आते हैं. उसके फैमिली के लोगों ने अलग तरीके से बातें सामने रखे हैं.

बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र का इसमें कोई पॉलिटिकल इंटरेस्ट नहीं है. पॉलिटिकल इंटरेस्ट वाले लोग दूसरे राज्य में बैठे हुए हैं. मैंने कहा है कि मुंबई पुलिस पर आप शंका व्यक्त करते हैं कि वह ठीक से जांच नहीं कर रहे हैं. मुंबई पुलिस वर्ल्ड की बेस्ट पुलिस है प्रोफेशनल पुलिस है. अगर आपके पास कोई जानकारी है तो मुंबई पुलिस को बताइए.

सुशांत केस: 18 घंटे की पूछताछ के बाद ED ने रिया के भाई पर कसा शिकंजा

संजय राउत ने कहा कि मुंबई पुलिस अगर जांच करें तो क्या होगा।. वह भी वर्ल्ड की सबसे बड़ी पुलिस है मुंबई पुलिस जांच कर रही है और सत्य लाने की जांच कर रही है. वह सत्य सामने आना चाहिए. वह किसी चीज को बिगाड़ने का काम नहीं कर रहे हैं. ऐसा क्या है इस पूरे मामले में जो मुंबई पुलिस को जांच नहीं करने दे रहे हैं. मैं यह भी बोल सकता हूं सत्य को गुमराह करने के लिए बाहर की पुलिस भेजते हैं. बिहार पुलिस का मुंबई में क्या संबंध है इस पूरे मामले में, अपराध तो मुंबई में हुआ है. मुंबई पुलिस जांच कर रही है. अगर उनके मन में कोई सवाल है तो राज्य के मुख्यमंत्री को उनसे बात करना चाहिए जो कि सुलझे हुए नेतृत्व के धनी व्यक्ति है. बिहार के डीजी साहब भी बात कर सकते हैं मगर आप पैरलल जांच करेंगे यह ठीक नहीं है.

मुम्बई और बिहार की पुलिस के आपस में भिड़ने के बाद अब दोनों राज्यों के नेता बीजेपी के नीरज कुमार बबलू और शिवसेना की संजय राउत भी आमने-सामने आ गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें