scorecardresearch
 

समीर शर्मा के निधन से इमोशनल हुए रघु राम, 'जब जरूरत थी तुम हमेशा साथ थे'

रोडीज फेम रघु राम भी समीर शर्मा के अच्छे दोस्त थे. समीर के निधन से रघु भी खासा इमोशनल हो गए हैं. अपने दोस्त के जाने से वे उदास हैं. रघु ने समीर संग अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है.

समीर शर्मा और रघु राम समीर शर्मा और रघु राम

साल 2020 हर मायने में बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक बुरा सपना साबित हो रहा है. इस साल कई बड़े सितारों ने हमे अलविदा कह दिया. कुछ सेलेब्स तो ऐसे भी देखने को मिले जिन्होंने सुसाइड जैसा कदम उठाया. इसी कड़ी में एक्टर समीर शर्मा ने कुछ दिन पहले आत्महत्या कर ली थी. एक्टर ने फांसी लगा अपनी जान दे दी. एक काबिल एक्टर के यूं चले जाने से पूरी इंडस्ट्री शोक में डूब गई थी.

रघु ने किया समीर शर्मा को याद

रोडीज फेम रघु राम भी समीर शर्मा के अच्छे दोस्त थे. समीर के निधन से रघु भी खासा इमोशनल हो गए हैं. अपने दोस्त के जाने से वे उदास हैं. रघु ने समीर संग अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है. फोटो में समीर पुलिस की वर्दी में दिखाई दे रहे हैं. उस फोटो को शेयर करते हुए रघु लिखते हैं- अलविदा मेरे स्वीट दोस्त. तुम्हारा शुक्रिया क्योंकि तुम हमेशा मेरे लिए खड़े रहे, जब जरूरत पड़ी तुम मौजूद थे. काश मैं भी ऐसा कर पाता, तुम्हारे लिए मौजूद रहता. मैं हमेशा तुम्हें प्यार के लिए याद रखूंगा. मुझे पूरी उम्मीद है कि अब तुम्हारे सभी दुख खत्म हो गए होंगे.

View this post on Instagram

Goodbye, my sweet, troubled friend. Thank you for being there for me when I needed it ... I wish I could have been there for you too. I will always remember you with love. And with regret. I really hope your pain is finally at an end.

A post shared by Raghu Ram (@instaraghu) on

समीर शर्मा की बात करें तो उन्हें सीरियल कहानी घर-घर की के जरिए लोकप्रियता मिली थी. समीर ने फेमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी लंबे समय तक काम किया. लेकिन ऐसा बताया गया कि लॉकडाउन के वक्त उनके पास ज्यादा काम नहीं था और वे थोड़ा परेशान चल रहे थे. एक और टीवी एक्टर ने समीर को याद करते हुए कहा था कि उन्हें कविताओं का बहुत शौक था, वे घूमना काफी पसंद करते थे.

इन सितारों ने कह दिया अलविदा

मालूम हो कि इस लॉकडाउन में सुशांत सिंह राजपूत, प्रेक्षा मेहता, मनमीत ग्रेवाल और दिशा सालियान जैसे सेलेब्स ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी. इसके अलावा बॉलीवुड ने इरफान खान और ऋषि कपूर जैसे नायाब सितारों को भी हमेशा के लिए खो दिया. ये दोनों ही सितारे कैंसर से जंग लड़ रहे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें