scorecardresearch
 

महेश भट्ट की वो फिल्म जिसने कभी नहीं देखा सिनेमाघरों का मुंह

महेश भट्ट की बनाई ज्यादातर फिल्में या तो किसी किताब पर आधारित रही हैं या फिर उन्होंने किसी अंग्रेजी फिल्म को हिंदी में बनाया है. हालांकि उनकी एक फिल्म ऐसी भी रही है जिसने कभी सिनेमाघरों का मुंह नहीं देखा.

महेश भट्ट महेश भट्ट

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म सड़क 2 जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट ने किया है. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है. सुशांत सुसाइड मामले के बाद से लेकर अब तक स्टार किड्स को ट्रोल किया जाता रहा है और अब भी लोगों का ये हेट्रेड खत्म नहीं हुआ है.

यही वजह है कि नया पोस्टर रिलीज होने के साथ ही हाल में फिल्म को ट्विटर पर ट्रोल किया गया था. मालूम हो कि सुशांत सुसाइड मामले में महेश भट्ट और आलिया भट्ट पर कई सवाल उठाए जाते रहे हैं. महेश भट्ट निर्देशित इस फिल्म की बात करें तो ये कई मायने में खास है. महेश भट्ट तकरीबन 21 साल बाद निर्देशन के अखाड़े में उतरे हैं. हालांकि सवाल ये है कि उनकी इस फिल्म को कैसा रिएक्शन मिलेगा.

महेश भट्ट की बनाई ज्यादातर फिल्में या तो किसी किताब पर आधारित रही हैं या फिर उन्होंने किसी अंग्रेजी फिल्म को हिंदी में बनाया है. हालांकि उनकी एक फिल्म ऐसी भी रही है जिसने कभी सिनेमाघरों का मुंह नहीं देखा. ये थी साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ये है मुंबई मेरी जान. ये फिल्म काफी विवादों में रही थी और यही वजह थी कि इसे कभी सिनेमाघरों में रिलीज ही नहीं किया गया.

अब 65 साल से ज्यादा उम्र वाले लोग कर सकेंगे शूट, बॉम्बे हाई कोर्ट का आदेश

सुशांत के इंतजार में रहता है डॉगी फज, एक्टर की भांजी ने शेयर किया वीड‍ियो

क्या थी फिल्म की कहानी

सैफ अली खान और ट्विंकल खन्ना स्टारर ये फिल्म साल 1987 में रिलीज हुई माइकल जे फॉक्स की फिल्म द सीक्रेट ऑफ माय सक्सेस पर आधारित थी. सैफ अली खान ने इसमें राजू नाम के लड़के का किरदार निभाया था जो मुंबई में कॉर्पोरेट सेक्टर में अपनी तकदीर आजमाने आता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें