scorecardresearch
 

नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली 'विलेज रॉकस्टार्स' इस दिन भारत में होगी रिलीज

चार नेशनल अवॉर्ड्स और 44 अन्य अवॉर्ड जीतने वाली फिल्म 'विलेज रॉकस्टार्स' भारत में 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. इस असमी फिल्म को 70 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल्स में दिखाया जा चुका है.

फिल्म 'विलेज रॉकस्टार्स' फिल्म 'विलेज रॉकस्टार्स'

65वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में बेस्ट फीचर फिल्म का अवॉर्ड जीतने के बाद रीमा दास द्वारा निर्देशित फिल्म 'विलेज रॉकस्टार्स' 28 सितंबर को देश भर में रिलीज होगी.

असमी फिल्म 'विलेज रॉकस्टार्स' 70 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल्स में दिखाई जा चुकी है और फिल्म ने चार नेशनल अवॉर्ड्स सहित 44 अन्य अवॉर्ड हासिल किए हैं.

फिल्म रिलीज को लेकर उत्साहित रीमा ने कहा, 'दुनिया भर में कई फिल्म समारोहों की यात्रा और दिल जीतने के बाद मुझे बहुत खुशी है कि 'विलेज रॉकस्टार्स' की रोमांचक यात्रा अपने अंतिम चरण में पहुंच गई है जो अब भारत में दर्शकों को दिखाई जाएगी.'

रीमा दास के असम स्थित उनके गांव के बैकड्रोप पर बनी 'विलेज रॉकस्टार्स' गरीब लेकिन अद्भुत बच्चों की कहानी है जो एक मजेदार जीवन जीते हैं. ये फिल्म एक बच्ची के अनूठे से सपने पर आधारित है. इस सपने को पूरा करने का सफर काफी रोमांचक है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए रीमा दास ने कहा कि उनके गांव में शूट हुई इस फिल्म में असली बारिश और बाढ़ को फिल्माया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें