scorecardresearch
 

अपार्टमेंट वापस लौटीं 'फरार' रिया चक्रवर्ती, 7 अगस्त को ED करेगी पूछताछ

अब खबरों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती अपने मुंबई वाले अपार्टमेंट प्राइम रोज लौट आई हैं. बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती कुछ दिनों से किसी गुप्त जगह पर रह रही थीं. अब वे अपने अपार्टमेंट लौट आई हैं.

रिया चक्रवर्ती रिया चक्रवर्ती

सुशांत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुसीबत कम होती नहीं दिख रही है. अभी तक तो सिर्फ बिहार पुलिस ही रिया को पूछताछ के लिए बुलाना चाह रही थी, अब तो ईडी ने भी एक्ट्रेस से पूछताछ करने का फैसला लिया है. लेकिन इस बीच ये सवाल सभी के मन में है कि आखिर रिया चक्रवर्ती कहां हैं? पटना पुलिस लगातार रिया को फरार बता रही है.

अपने अपार्टमेंट वापस आईं रिया

अब खबरों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती अपने मुंबई वाले अपार्टमेंट प्राइम रोज लौट आई हैं. बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती कुछ दिनों से किसी गुप्त जगह पर रह रही थीं. अब वे अपने अपार्टमेंट लौट आई हैं. ऐसे में 7 अगस्त को रिया ईडी की पूछताछ में भी शामिल हो सकती हैं. इस सिलसिले में ईडी का समन उन्हें पहले ही जा चुका है.

लेकिन रिया चक्रवर्ती के रवैये से बिहार पुलिस खासा नाराज नजर आ रही है. पुलिस रिया से संपर्क ही नहीं साध पा रही है. उनका फोन तक नहीं लग पा रहा है, ऐसे में पुलिस सवाल कर रही है कि वे जांच करे तो करे कैसे? बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने तो यहां तक कहा है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह मामले में फरार हैं. रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस के संपर्क में हो सकती है मगर पटना पुलिस के संपर्क में नहीं है. हम उनकी तलाश कर रहे हैं.

सुशांत केस: CBI जांच को मंजूरी मिलते ही बोले शेखर सुमन- कातिलों को फांसी दो

तारक मेहता में वापसी को तैयार दिशा वकानी, रक्षाबंधन स्पेशल एपिसोड में आएंगी नजर?

मुंबई-बिहार पुलिस में तनातनी

वहीं रिया चक्रवर्ती की बात करें तो वे बिहार पुलिस की जांच से खुश नहीं है. वे केस को मुंबई में शिफ्ट करवाना चाहती हैं. उनके वकील भी कोर्ट में यही दलील दे रहे हैं कि एक ही मामले की जांच दो अलग-अलग जगह नहीं की जा सकती है. मुंबई पुलिस भी बिहार पुलिस की हस्तक्षेप पसंद नहीं कर रही है. इस समय बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को भी 14 दिनों के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है. ऐसे में दो राज्यों की पुलिस के बीच तनातनी बढ़ती दिख रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें