scorecardresearch
 

पिछले साल रिया चक्रवर्ती ने बीच में ही छोड़ दी थी साउथ फिल्म की शूटिंग

साल 2012 में साउथ फिल्म तुनीगा तुनीगा से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रिया ने साल 2019 में तेलुगू फिल्म सुपर माची को बिना किसी कारणों से अलग होने का फैसला कर लिया था.

रिया चक्रवर्ती और कल्याण देव रिया चक्रवर्ती और कल्याण देव

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती चर्चा में है. सुशांत के पिता के के सिंह ने तो रिया के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. के के सिंह ने अपनी एफआईआर में कहा था कि रिया ने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया है. इस एफआईआर के बाद से ही रिया जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं और उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई जानकारियां सामने आ रही हैं.

साल 2012 में साउथ फिल्म तुनीगा तुनीगा से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रिया ने साल 2019 में तेलुगू फिल्म सुपर माची को बिना किसी कारणों से अलग होने का फैसला कर लिया था.

इस फिल्म में मेगास्टार चिरंजीवी के दामाद कल्याण देव लीड भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म के मेकर्स ने रिया के साथ एक शेड्यूल भी पूरा कर लिया था और फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने फिल्म के पोस्टर्स भी रिलीज कर दिए थे जिसमें रिया और कल्याण को देखा जा सकता है लेकिन इसके बाद रिया ने बिना कोई वजह बताए प्रोजेक्ट छोड़ दिया था.

View this post on Instagram

It will take every ounce of strength in me to watch you 💔 You are here with me , I know you are .... I will celebrate you and your love, The Hero of my life .. I know you will be watching this with us ❤️

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

रिया के इस फिल्म से अलग होने के बाद डायरेक्टर पुली वासु ने फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कन्नड़ एक्ट्रेस रचिता राम को लिया था. दो महीने पहले यानि जून में इस फिल्म के कुछ सीन्स को रचिता और कल्याण देव पर फिल्माया गया था. इस फिल्म को रिजवान एंटरटेन्मेन्ट के बैनर तले बनाया जा रहा है. वही फिल्म का म्यूजिक एस. थमन ने कंपोज किया है. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें