scorecardresearch
 

रकुल प्रीत ने बताई स्ट्रगल स्टोरी, 'एवरेज' कहकर रिजेक्ट कर देते थे निर्देशक

फिल्म दे दे प्यार दे में अहम भूमिका निभा चुकीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत आज एक जानी मानी स्टार हैं लेकिन उन्होंने भी करियर की शुरुआत में अपनी तरह की दिक्कतों का सामना किया है.

रकुल प्रीत रकुल प्रीत

यूं तो लगभग हर कलाकार बॉलीवुड में एंट्री करना चाहता है लेकिन मायानगरी मुंबई में आने के बाद सिल्वर स्क्रीन तक का सफर इतना आसान नहीं होता है. हर किसी को अलग तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. फिल्म दे दे प्यार दे में अहम भूमिका निभा चुकीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत आज एक जानी मानी स्टार हैं लेकिन उन्होंने भी करियर की शुरुआत में अपनी तरह की दिक्कतों का सामना किया है.

एक इंटरव्यू में रकुल ने बताया कि उन्हें शुरुआत में हर निर्माता और कास्टिंग डायरेक्टर ये कहकर रिजेक्ट कर देता था कि उनका चेहरा एवरेज है. रकुल ने पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में बताया, "किसी ने मुझे कहा कि तुम अच्छी लगती हो, तुम अच्छी हो लेकिन दिक्कत ये है कि तुम्हारा चेहता बहुत एवरेज है. रकुल ने अपने साथ हुए इस बॉडी शेमिंग एक्सपीरियंस पर खुलकर बात की.

View this post on Instagram

Wind in our hair , sun in our faces and love in our hearts ❤️. For Interviews Outfit @paulekaofficiel Neckpiece @chanelofficial Styling @tanghavri @nidhijeswani Photographer @shivangi.kulkarni

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

View this post on Instagram

For 25 years celebration of #vaibhavjewellers. in Outfit @mrunaliniraodesign Jewelry @vaibhavjewellers Stylist @nidhijeswani ❤️ makeup @chaks_makeup

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

बताई अपनी विचारधारा

उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें कभी भी इस तरह के कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ा. उन्होंने कहा, "हर चीज आपके भीतर आपके विश्वास के मुताबिक बढ़ती है. मैंने हमेशा उस विश्वास को फॉलो किया है. आप हर किसी से मेरी तरह होने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं. ठीक है अगर कोई मुझे पसंद नहीं करता है तो, लेकिन मैंने हमेशा खुद को पसंद किया है और खुद से प्यार किया है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें