scorecardresearch
 

राधे के सेट पर सलमान खान का 'रौब', लागू किए ये 15 नियम

सेट पर शूटिंग के दौरान मोबाइल फोन नहीं होने को लेकर तो सभी निर्देशक पर अतिरिक्त रूप से सजग रहते हैं. लेकिन सलमान खान ने इससे कई कदम आगे जाकर ऐसे 15 नियम बना दिए हैं जिन्हें क्रू और स्टार कास्ट को फॉलो करना जरूरी है.

सलमान खान सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जल्द ही फिल्म दबंग 3 में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. दबंग 3 अभी रिलीज भी नहीं हुई है और उनकी फिल्म राधे के लिए बज बनना शुरू भी हो गया है. राधे में सलमान खान काफी हार्ड हिटिंग एक्शन करते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग के सेट पर सलमान खान ने कुछ नियम लागू किए हैं जिन्हें हर किसी के लिए फॉलो करना जरूरी है.

शूटिंग सेट पर मोबाइल फोन होने की वजह से पहले भी कई फिल्मों की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं. इसलिए सेट पर शूटिंग के दौरान मोबाइल फोन नहीं होने को लेकर तो सभी निर्देशक पर अतिरिक्त रूप से सजग रहते हैं. लेकिन सलमान खान ने इससे कई कदम आगे जाकर ऐसे 15 नियम बना दिए हैं जिन्हें क्रू और स्टार कास्ट को फॉलो करना जरूरी है.

इन नियमों में शूटिंग के दौरान पान मसाला नहीं खाना और थूकना, फोटोग्राफी नहीं करना, गाली-गलौज नहीं करना और जूनियर्स से अच्छा बर्ताव करने जैसी चीजें शामिल हैं. मालूम हो कि फिल्म राधे की शूटिंग अभी बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो में चल रही है. फिल्म राधे को पहले वांटेड का सेकंड पार्ट बताया जा रहा था लेकिन अब सलमान ने खुद ही ये बात साफ कर दी है कि दोनों फिल्में अलग हैं.

एक्शन के मामले में वांटेड से आगे होगी राधे

साथ ही सलमान खान ने ये भी बता दिया है कि यदि एक्शन की बात करें तो राधे वांटेड से 10 कदम आगे रहने वाली है. फिल्म की कुछ झलकियां और इससे सलमान खान का लुक मेकर्स पहले ही जारी कर चुके हैं. फिलहाल फैन्स को सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का इंतजार हैं. इसमें सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी नजर आएंगे. साथ ही सई मांजरेकर इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें