scorecardresearch
 

क्या प्रोफेशनल हेयरड्रेसर बन गईं प्रीति जिंटा? वायरल हो रहा ये वीडियो

अब लॉकडाउन तो खत्म हो गया है लेकिन खुद बाल काटने का जो चस्का लगा है, वो अभी भी जारी है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं एक्ट्रेस प्रीति जिंटा जो अपने पति जीन गुडइनफ के लिए हेयरड्रेसर बन गई हैं.

प्रीति जिंटा प्रीति जिंटा

कोरोना वायरस की वजह से देश में लंबे समय तक लॉकडाउन लगाया गया था. एक ऐसा लॉकडाउन जहां कई तरह की पाबंदियां थी. लेकिन उस समय में लोगों ने खुद को आत्मनिर्भर जरूर बना लिया था. बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर खुद ही बाल काटने का एक अलग ही ट्रेंड शुरू कर दिया था. हर कोई ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहा था.

प्रीति बन गई प्रोफेशनल हेयरड्रेसर?

अब लॉकडाउन तो खत्म हो गया है लेकिन खुद बाल काटने का जो चस्का लगा है, वो अभी भी जारी है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं एक्ट्रेस प्रीति जिंटा जो अपने पति जीन गुडइनफ के लिए हेयरड्रेसर बन गई हैं. प्रीति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वे बड़े ही प्रोफेशनल स्टाइल में अपने पति का हेयरकट कर रही हैं. उस वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति लिखती हैं- मुझे पता है कि हेयरड्रेसिंग में मेरा भविष्य है. मेरे पति ने मुझसे दूसरी बार अपने बाल कटवाएं हैं. सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स प्रीति के इस टैलेंट से खासा इंप्रेस नजर आ रहे हैं. वहीं एक यूजर के सवाल पर प्रीति ने यहां तक बोल दिया कि ये उनका कोरोना टैलेंट है.

View this post on Instagram

I know I have a future in Hair dressing 😘 when my husband allows me to give him a hair cut Again 🤩 #Patiparmeshwar #Ting ❤️

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

लॉकडाउन में चला नया ट्रेंड

वैसे घर बैठे बाल काटने का ट्रेंड कुछ महीनों पहले अनुष्का शर्मा ने शुरू किया था. उन्होंने अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को नया हेयरकट दिया था. उनके एक वीडियो के बाद ये ऐसा ट्रेंड बन गया कि क्या एक्टर और क्या नेता, हर किसी ने ना सिर्फ खुद ही घर में बाल काटे बल्कि सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर भी किए.

कोरोना काल में अमिताभ बच्चन को सताई चिंता, बोले- 'मेरे लिए कोई और जॉब है'

सुशांत-अंकिता क्यों हुए अलग? इसकी भी होनी चाहिए जांच: संजय राउत

प्रीति जिंटा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे लंबे समय से बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आई हैं. उन्होंने वैसे तो अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन अभी वे अपने पति संग घर पर ही क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें