scorecardresearch
 

4 साल बाद भी उलझा है प्रत्युषा बनर्जी का सुसाइड केस, इंसाफ के इंतजार में परिवार

बालिका वधु में आनंदी का लीड रोल प्ले करने वाली प्रत्युषा बनर्जी को भला कौन भूल सकता है. उस पल को कौन भूल सकता है जब प्रत्युषा के सुसाइड की खबर सामने आई और सभी को चौंका कर रख दिया.

बालिका वधु एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी बालिका वधु एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी

इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड का मामला हर तरफ चर्चा में चल रहा है. इसे लेकर विवाद बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. इसके अलावा फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से सुसाइड के कई मामले पिछले कुछ समय में सामने आए हैं. मगर सुशांत मामले की तरह बहुत कम मामले ही ऐसे रहे हैं जिन्हें लेकर इतनी हाइप क्रिएट हुई हो. इन्हीं में से एक है टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी की सुसाइड का मामला.

बालिका वधु में आनंदी का लीड रोल प्ले करने वाली प्रत्युषा बनर्जी को भला कौन भूल सकता है. उनकी प्यारी सी मुस्कुराहट को भला कौन भूल सकता है. उस पल को कौन भूल सकता है जब प्रत्युषा के सुसाइड की खबर सामने आई और सभी को चौंका कर रख दिया. सुशांत की तरह ही प्रत्युषा के निधन की गुत्थी भी काफी उलझी हुई है.

सुशांत-अंकिता क्यों हुए अलग? इसकी भी होनी चाहिए जांच: संजय राउत

प्रत्युषा बनर्जी का जन्म झारखंड के जमशेदपुर में 10 अगस्त, 1991 को हुआ था. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में रक्त संबंध से की थी. उन्हें पॉपुलैरिटी मिली सुपरहिट टीवी सीरियल बालिका वधु से. इसके बाद वे झलक दिखला जा, बिग बॉस 7, कॉमेडी क्लासेज और ससुराल सिमर का जैसे सीरियल में नजर आईं. उनका प्रोफेशनल करियर ठीक चल रहा था. मगर अचानक से ही उनके सुसाइड की खबर ने सभी को चकित कर दिया. 1 अप्रैल, 2016 को उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मगर प्रत्युषा के परिवार को उनकी सुसाइड पर शक है और इसी को लेकर एक्ट्रेस का परिवार पिछले 4 सालों से इंसाफ की उम्मीद लगाए बैठा है.

टाइगर को नेपोटिज्म विवाद में घेरा, मां आयशा बोलीं- सफलता मेरी जलते कोई और हैं

चंद महीने पहले ही प्रत्युषा की चौथी डेथ एनवर्सरी थी. उनके माता पिता आज भी मुंबई के कांदिवली में रहते हैं और इंसाफ की उम्मीद में हैं. उनका मानना है कि प्रत्युषा ने सुसाइड नहीं किया था. प्रत्युषा के परिवारवालों को इस बात का शक है कि एक्ट्रेस के सुसाइड के पीछे उसके बॉयफ्रेंड का हाथ है. मामला फिलहाल कोर्ट में है. प्रत्युषा के परिवारवालों को अफसोस है कि मामले पर कार्रवाई में काफी समय लग रहा है. मामले में अभी ट्रायल की शुरुआत नहीं हुई है.

बता दें कि सुसाइड से पहले प्रत्युषा का टीवी एक्टर राहुल राज सिंह के साथ अफेयर चल रहा था. परिवार को शक है कि उनकी बेटी की सुसाइड के पीछे राहुल का हाथ है.

इंसाफ की आस में प्रत्युषा का परिवार

प्रत्युषा का परिवार चाहता है कि उनकी बेटी को किसी भी हालत में इंसाफ मिलना चाहिए. भले ही आजकल सुशांत सिंह राजपूत का मामला सुर्खियां बटोर रहा है और हर तरफ इसे लेकर बात चल रही है. मगर इस सच्चाई से भी झुठलाया नहीं जा सकता कि प्रत्युषा जैसे ही सुसाइड के ना जाने कितने सारे मामले सालों से कोर्ट कचहरी के चक्कर लगा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें