scorecardresearch
 

प्रस्थानम का सॉन्ग 'हाजी अली' रिलीज, लोग बोले- हिट है सॉन्ग

संजय दत्त और जैकी श्रॉफ की फिल्म प्रस्थानम का नया सॉन्ग रिलीज हो गया है. गाने के बोल हैं हाजी अली. गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इंटरनेट पर ये सॉन्ग तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को मुख्यत: जैकी श्रॉफ पर फिल्माया गया है.

जैकी श्रॉफ जैकी श्रॉफ

संजय दत्त और जैकी श्रॉफ की फिल्म प्रस्थानम का नया सॉन्ग रिलीज हो गया है. गाने के बोल हैं 'हाजी अली'. गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इंटरनेट पर ये सॉन्ग तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को मुख्यत: जैकी श्रॉफ पर फिल्माया गया है.

सुखविंदर सिंह ने गाने को आवाज दी है. Vikram Montrose ने म्यूजिक दिया है. Atique Allahabadi ने लिरिक्स लिखे हैं. सुपर हिट सॉन्ग, लाजवाब आवाज, दिल को छू लेने वाला सॉन्ग, संजय दत्त+ जैकी श्रॉफ बेस्ट जोड़ी जैसे कमेंट मिल रहे हैं. बता दें कि संजू मूवी के फेमस सॉन्ग कर हर मैदान फतेह को भी Vikram Montrose ने ही म्यूजिक दिया है.

फिल्म की बात करें तो संजय दत्त की ये फिल्म 2010 में आई साउथ की मूवी प्रस्थानम की हिंदी रीमेक है. पॉलिटिकल थ्रिलर में संजय दत्त के अलावा जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अली फजल और चंकी पांडे अहम रोल में दिखेंगे. डायरेक्टर देवा कट्टा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी.

क्या है फिल्म की कहानी?

प्रस्थानम के लुक पोस्टर्स और ट्रेलर सब रिलीज हो चुके हैं. संजय दत्त मूवी में बलदेव प्रताप सिंह के रोल में दिखेंगे, जो कि एक बाहुबली नेता है. जैकी श्रॉफ गैंगस्टर बने हैं. जैकी और संजय की इस फिल्म में केमिस्ट्री देखते ही बनती है. दोनों एक दूसरे के खास दोस्त के रोल में दिखेंगे. वहीं संजय दत्त और जैकी को चुनौती चंकी पांडे देते हुए नजर आएंगे. संजय दत्त के बेटे के रोल में अली फजल दिखाई देंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें