scorecardresearch
 

Bhojpuri Song: पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये वीडियो वायरल, मिले 10 करोड़ व्यूज

Pawan Singh And Akshara Singh Video Viral, Bhojpuri Video Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के हिट मशीन माने जाने वाले सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक वीडियो इन दिनों धमाल मचा रहा है. सुपरहिट रह चुकी इस जोड़ी के इस वीडियो को करोड़ों लोगों ने पसंद किया है. यू-ट्यूब पर भोजपुरी गाने के इस वीडियो ने धूम मचा रखी है.

Pawan Singh And Akshara Singh Video Viral, Bhojpuri Video Song, भोजपुरी गाना Pawan Singh And Akshara Singh Video Viral, Bhojpuri Video Song, भोजपुरी गाना

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के हिट मशीन माने जाने वाले सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक वीडियो इन दिनों धमाल मचा रहा है. सुपरहिट रह चुकी इस जोड़ी के इस वीडियो को करोड़ों लोगों ने पसंद किया है. यू-ट्यूब पर भोजपुरी गाने के इस वीडियो ने धूम मचा रखी है.

वायरल हो रहा यह गाना है 'चमकेलु शीशा जइसन' (Chamkelu Sheeshan Jaisan). यह गाना पवन सिंह की फिल्म 'सइयां सुपरस्टार' का है. इसे पवन सिंह और कल्पना पटोवारी ने मिलकर गाया है. वहीं, मनोज मतलबी ने इसे लिखा है और अविनाश झा ने इसका संगीत दिया है.

पवन सिंह का यह गाना (Pawan Singh Song) उनके सबसे लोकप्रिय गानों में से एक है. इसे अक्षरा सिंह और पवन सिंह पर फिल्माया गया है. इसमें अक्षरा सिंह और पवन सिंह की कैमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. यही कारण है कि इसे यू-ट्यूब पर 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि इस समय पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों के बीच काफी दिनों से बातचीत बंद है और एक लंबे समय से दोनों एक साथ नहीं दिखे हैं. हालांकि, दोनों की जोड़ी भोजपुरी की सबसे हिट जोड़ियों में से एक मानी जाती है.

देखें वायरल हो रहा वीडियो...

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें