scorecardresearch
 

FilmWrap: पति पत्नी... का ट्रेलर रिलीज, एक्ट्रेस का व्हाट्सएप अकाउंट हैक

मनोरंजन जगत की दुनिया में आज दिन भर क्या कुछ हुआ खास? जानिए फिल्मी पोस्टर्स और ट्रेलर की रिलीज से लेकर सेलेब्स के साथ हुई घटनाओं के बारे में.

पति पत्नी और वो का पोस्टर पति पत्नी और वो का पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म के पोस्टर्स सोशल मीडिया पर वायरल हैं. सोमवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. ट्रेलर में कार्तिक, भूमि और अनन्या की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

पति पत्नी और वो ट्रेलर: घरवाली-बाहरवाली के चक्कर में फंसे कार्त‍िक, जबरदस्त है स्टोरी

अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृत‍ि सेनन की आने वाली फिल्म पानीपत का ट्रेलर 5 नवंबर रिलीज होने जा रहा है. इसके पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए संजय दत्त और कृत‍ि सेनन के लुक को आउट किया गया है. पोस्टर में में संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली के किरादार में काफी फिट बैठते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही कृत‍ि का ट्रेड‍िशनल लुक नजर आ रहा है.

पानीपत पोस्टर: संजय दत्त का खतरनाक लुक, पार्वती बाई के अवतार में कृति सेनन

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का व्हाट्सएप अकाउंट हैक हो गया है. एक्ट्रेस ने खुद इसके बारे में जानकारी दी है. तेजस्वी ने बताया कि आरोपी मेरे व्हाट्सएप अकाउंट का इस्तेमाल अश्लील वीडियो कॉल्स के लिए कर रहा है. तेजस्वी ने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा- 'जिस व्यक्ति ने मेरा फोन हैक किया है, वो मेरे कॉन्टेक्ट के साथ बहुत ही दोस्ताना लहजे में बात कर रहा है. इसी के साथ वो एक लिंक शेयर कर रहा है, और उनसे कोड भेजने के लिए कह रहा है.

TV एक्ट्रेस का व्हाट्सएप अकाउंट हैक, अनजान शख्स कर रहा अश्लील वीडियो कॉल

शूजीत सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो काफी चर्चा में चल रही है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का लुक बेहद हटके है और ये फैंस के बीच काफी वायरल भी हो रहा है. साथ ही फिल्म में बॉलीवुड की नई हिट मशीन आयुष्मान खुराना भी अहम भूमिका में हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म के कुछ हिस्सों को एक बार फिर शूट किया जाएगा. गौरतलब है कि इस फिल्म में कठपुतली सिस्टर्स भी होंगी जो उत्तर प्रदेश की संस्कृति का हिस्सा हैं.

गुलाबो सिताबो के लिए एक बार फिर शूटिंग करेंगे अमिताभ और आयुष्मान, ये है वजह

यूट्यूब सेंसेशन हिंदुस्तानी भाऊ (विकास पाठक) का जादू बिग बॉस हाउस में आते ही चल गया है. अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर हिंदुस्तानी भाऊ शो में एंटरटेनमेंट के मामले में शहनाज गिल को पछाड़ते दिख रहे हैं. बिग बॉस कंटेस्टेंट्स पर हिंदुस्तानी भाऊ का फीवर सिर चढ़कर बोल रहा है.

BB: घरवालों पर चढ़ा हिंदुस्तानी भाऊ का लाफ्टर फीवर, हंस-हंसकर हुए लोटपोट

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें