scorecardresearch
 

ऑस्कर अवॉर्ड की रेस में शामिल फिल्म स्कॉटलैंड, OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

जब से कोरोना काल शुरु हुआ है और बॉक्स ऑफिस की जगह OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्में रिलीज होने लगी हैं तब से महिला प्रधान फिल्मों की जैसे कतार सी लग गई है. उसी लिस्ट में स्कॉटलैंड फिल्म भी शामिल होने जा रही है. इस फिल्म में एक्ट्रेस खुशबू पुरोहित ने मुख्य किरदार निभाया हैं.

एक्ट्रेस खुशबू पुरोहित एक्ट्रेस खुशबू पुरोहित

विश्व के जाने माने OSCAR AWARD की रेस में शामिल और सत्य घटनाओं पर आधारित फिल्म ‘’स्कॉटलैंड’’ इस फिल्मी शुक्रवार को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म रेप जैसे गंभीर मुद्दे के दुष्परिणामों को दर्शाती है और नारी शक्ति और फैमिली सपोर्ट पर आधारित है.

निर्देशक मनीष वात्सल्य की ऑस्कर की रेस में रह चुकी फिल्म स्कॉटलैंड, 7 अगस्त को OTT प्लेटफॉर्म ShemarooMe Box Office पर रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म रिलीज से पहले ही 63 इंटरनेशनल अवॉर्ड्स जीत चुकी है.

जब से कोरोना काल शुरु हुआ है और बॉक्स ऑफिस की जगह OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्में रिलीज होने लगी हैं तब से महिला प्रधान फिल्मों की जैसे कतार सी लग गई है. उसी लिस्ट में स्कॉटलैंड फिल्म भी शामिल होने जा रही है. इस फिल्म में एक्ट्रेस खुशबू पुरोहित ने मुख्य किरदार निभाया हैं.

View this post on Instagram

Hey Fam! The wait is almost over and here we announce our dream with extreme excitement! We have not made SCOTLAND but we have lived the movie, don’t forget to watch it and Ofcourse shower all your love #shemaroomeboxofficial #threatrekamazzagharpe #newmovie #scotland #moviealert #bhfyp #fyp #smile #gratitude #love @manishvatssalya @z.ibourek @roshansaini1010 @shemarooent

A post shared by Khushboo Purohit (@khushi.2d) on

फिल्म की लीड खुशबू पुरोहित की आजतक से खास बात

आजतक के साथ बात करते हुए खुशबू ने बताया कि फिल्म स्कॉटलैंड भले ही रेप जैसे सीरियस इशू पर बनी हो लेकिन इस फिल्म के जरिए दर्शकों को ये मैसेज देने की कोशिश की गई है कि महिला कभी कमजोर नहीं होती है. साथ ही जब महिला को अपनी फैमिली का सपोर्ट मिल जाता है तो वो पूरे समाज से लड़ने की ताकत रखती है.

सुशांत केस में मुंबई पुलिस का नहीं मिला सहयोग फिर भी जुटाए सबूत: पटना पुलिस

खुशबू कहती हैं- ‘सिर्फ ट्रेलर देखकर ही ये अंदाजा लगाना कि फिल्म कैसी होगी, हमेशा सही साबित नहीं होता है. क्योंकि अंदाजे कई बार गलत भी साबित होते हैं. इसलिए मैं कहूंगी कि सिर्फ ट्रेलर देखकर ही आप फिल्म स्कॉटलैंड का अंदाजा मत लगाइये. आप फिल्म देखिए फिर आपको पता चलेगा कि इस फिल्म में खास क्या है. आखिर क्यों इस फिल्म को इतना सारे अवॉर्ड्स मिले हैं. सिर्फ फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले ही नहीं बल्कि फिल्म में कई और ऐसे पहलू हैं जो आपको सोचने पर मजबूर कर देंगे और वही हमारी फिल्म की USP है.’

रिया ने सुशांत पर बनाया दबाव? 5 दिन में क्यों किया 25 बार कॉल

एक्ट्रेस खुशबू पुरोहित ने आगे कहा- ‘हमारी फिल्म का उद्देश्य सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करना ही नहीं है बल्कि हमारा ये भी उद्देश्य है कि हम अपनी फिल्म के जरिए दर्शकों को एक अच्छा मैसेज दे पाएं और वो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.’

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें