scorecardresearch
 

इस तारीख को होगा सलमान के शो बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर! ऐसी है चर्चा

बिग बॉस के सेट पर कोरोना के चलते पूरे एहतियात बरते जाएंगे. ऐसे कंटेस्टेंट को शो में नहीं लिया जाएगा जिनकी ट्रैवल हिस्ट्री होगी. शो में जाने से पहले कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट होगा. इस बार एलिमनेशन हाईजीन गाइडलाइन्स पर बेस्ड होगा.

सलमान खान सलमान खान

टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बनी हुई है. शो को लेकर अभी तक तमाम अपडेट्स सामने आ चुके हैं. अब बिग बॉस 14 की प्रीमियर डेट को लेकर नई रिपोर्ट सामने आई है.

कबसे शुरू होगा बिग बॉस 14?

खबरों के मुताबिक, सलमान खान के शो का 14वां सीजन टीवी पर इस साल सितंबर में शुरू हो सकता है. कहा जा रहा है कि बिग बॉस का अगला सीजन 20 सिंतबर 2020 से टेलीकास्ट हो सकता है. हालांकि अभी तक ये खबर मेकर्स द्वारा कंफर्म नहीं की गई है. लेकिन काफी ज्यादा चांस हैं कि कलर्स का ये हिट शो सिंतबर में ही लॉन्च हो. सलमान खान के फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

View this post on Instagram

Grand Finale #BiggBoss

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

कोरोना काल की वजह से शो में काफी सारे बदलाव देखने को मिलेंगे. रिपोर्ट्स हैं कि बिग बॉस 14 में जंगल थीम देखने को मिलेगी. घर को जंगल में तब्दील कर दिया जाएगा. शो में मेन हाईलाइट लॉकडाउन होगा. शो की टैगलाइन को लेकर कहा जा रहा है कि ये 'बिग बॉस 14 होगा रॉकिंग' हो सकती है. ये सीजन पिछले सभी सीजन से अलग और हटकर होगा.

रक्षाबंधन पर लता मंगेशकर ने भेजा खास संदेश, PM मोदी ने दिया ये जवाब

मुंबई पहुंचे पटना SP सिटी को क्वारनटीन करने पर भड़कीं सुशांत की बहन, बताया शर्मनाक

बिग बॉस के सेट पर कोरोना के चलते पूरे एहतियात बरते जाएंगे. ऐसे कंटेस्टेंट को शो में नहीं लिया जाएगा जिनकी ट्रैवल हिस्ट्री होगी. शो में जाने से पहले कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट होगा. इस बार एलिमनेशन हाईजीन गाइडलाइन्स पर बेस्ड होगा. शो को लेकर निया शर्मा, विवियन डिसेना, सुगंधा मिश्रा, अविनाश मुखर्जी, शिरीन मिर्जा जैसे सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें