scorecardresearch
 

सुचित्रा ने नेहा धूपिया पर लगाए 'चमचागिरी' के आरोप, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

सुचित्रा ने कहा कि चमचागिरी बॉलीवुड में नेपोटिज्म से भी बड़ी समस्या है. उन्होंने ये बात करण जौहर की अच्छी दोस्त नेहा धूपिया पर निशाना साधते हुए कही. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- दोस्तों बॉलीवुड में नेपोटिज्म से ज्यादा चमचागिरी पर आवाज उठाए जाने की जरूरत है.

नेहा धूपिया नेहा धूपिया

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले के बाद से पूरा बॉलीवुड दो धड़ों में बंट चुका है. एक तरफ वो लोग हैं जो नेपोटिज्म को सपोर्ट करते हैं और दूसरी तरफ वो लोग जो नेपोटिज्म को गलत मानते हैं. हाल ही में नेहा धूपिया और सुचित्रा कृष्णमूर्ति ट्विटर पर बॉलीवुड में भेदभाव के मुद्दे को लेकर भिड़ गए.

सुचित्रा ने कहा कि चमचागिरी बॉलीवुड में नेपोटिज्म से भी बड़ी समस्या है. उन्होंने ये बात करण जौहर की अच्छी दोस्त नेहा धूपिया पर निशाना साधते हुए कही. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "दोस्तों बॉलीवुड में नेपोटिज्म से ज्यादा चमचागिरी पर आवाज उठाए जाने की जरूरत है. मुझे नहीं समझ आता कि नेहा धूपिया को किस वजह से इतने सारे टॉक शो मिल गए सिवाए इस वजह के कि वह करण जौहर की नई बेस्ट फ्रेंड है और फेमिना मिस इंडिया 2002 है."

"उसका तो इंडस्ट्री में कोई खून का रिश्तेदार भी नहीं है." सुचित्रा ने लिखा- शक्ति भ्रष्ट हो चुकी है. पूरी तरह भ्रष्ट, हर मायने में. चाहे बॉलीवुड हो, या पॉलिटिक्स या कुछ और. आयाम अलग हो सकते हैं. घमंडी और शक्ति से नशे में चूर दिमाग सही गलत में फर्क नहीं कर पाते. बस दो ही शब्द कहना चाहूंगी. ओम शांति."

रिया-सुशांत की वॉट्सऐप चैट में सामने आई ये बातें, बहन से थी नाराजगी!

रिया ने शेयर किया सुशांत की डायरी का पन्ना, कहा- मेरे पास बस उसका सिपर

नेहा धूपिया ने दिया ये जवाब

सुचित्रा के ऐसे कई सवालों के जवाब में नेहा ने लिखा, "डियर मैम, कई सालों की दोस्ती को खत्म करने वाला शायद ये सबसे वाहियात और सबसे अपमानजनक ट्वीट मैंने पढ़ा है. जो इस बात को बताता है कि आपको चीजों के बारे में बहुत कुछ नहीं पता है, इसलिए आपको जितना पता है आप बस उतना ही बोल रही हैं. मुझे खुद अपने दम पर आगे बढ़ने पर गर्व है. मैं एक गौरवान्वित, पत्नी, बेटी और मां हूं. और मैं बहुत सम्मान करती हूं उन महिलाओं का जो इस बात को समझ सकती हैं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें