scorecardresearch
 

मोतीचूर चकनाचूर की डायरेक्टर बोलीं- प्रोड्यूसर ने फिल्म को बर्बाद कर दिया

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' रिलीज हो चुकी है. फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिले. मूवी को देबमित्रा बंसल ने डायरेक्ट किया है. राजेश भाटिया ने इसे प्रोड्यूस किया है.

मोतीचूर चकनाचूर पोस्टर मोतीचूर चकनाचूर पोस्टर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' रिलीज हो चुकी है. फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिले. मूवी को देबमित्रा बंसल ने डायरेक्ट किया है. राजेश भाटिया ने इसे प्रोड्यूस किया है. अब फिल्म की डायरेक्टर ने बताया है कि प्रोड्यूसर राजेश भाटिया ने मूवी में सबकुछ अपने हिसाब से कराया. उन्होंने फिल्म की स्टोरीलाइन भी पूरी तरह बदल दी और फिल्म बर्बाद कर दी.

डायरेक्टर ने क्या कहा?

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में देबमित्रा ने कहा- 'मुझे फिल्म तब दिखाई गई थी जब कोर्ट ने राजेश भाटिया को आदेश जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि आपको निर्देशक को फिल्म दिखानी होगी. फिल्म देखने के बाद, मैंने मन ही मन सोचा OMG, उन्होंने ये क्या बनाया है?'

'मैंने फिल्म को डायरेक्ट किया है, लेकिन राजेश भाटिया ने कई पोर्शन्स को काट दिया और अनावश्यक शॉट्स का इस्तेमाल किया. फिल्म में कुछ बचा नहीं है. ये एक सी-ग्रेड भोजपुरी फिल्म की तरह लगती है. काश मूवी में मैं अपना वर्जन दिखा पाती. लड़ाई के बाद, उन्होंने फिल्म को एडिट करने का फैसला किया. फिल्म की कहानी को पूरी तरह से बदल दिया गया था. ये वो कहानी नहीं है जिसे मैंने बनाने के लिए निर्धारित किया था. उन्होंने मेरी फिल्म और मेरे करियर को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है.

डायरेक्टर ने कहा- लगभग 10-15 दिन पहले, Viacom18 के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मुझे अपना वर्जन दिखाने के लिए कहा था. उन्हें ये बहुत पसंद आया. वो इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे. मैंने पूछा कि क्या वे कोई हल निकाल सकते हैं, लेकिन उन्होंने नहीं किया. ये प्री-प्लान्ड था कि 15 नवंबर को फिल्म रिलीज हो जाएगी. वो लोग भाटिया के वर्जन के साथ आगे गए. मेरी फिल्म बर्बाद हो गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें