scorecardresearch
 

Man vs Wild: रजनीकांत की शो में एंट्री से खुश फैंस, वायरल हुए फनी मीम्स

अपने स्टायलिश अंदाज के लिए मशहूर रजनीकांत के बारे में ये अपडेट मिलने के बाद ही वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे थे और उनके फैंस ने रजनीकांत के कई फनी मीम्स भी बनाए.

रजनीकांत रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत आजकल काफी चर्चा में हैं. वे लोकप्रिय एडवेंचर शो मैन वर्सेज वाइल्ड में नजर आने वाले हैं. रजनीकांत ने इस शो की शूटिंग भी शुरु कर दी है. अपने स्टायलिश अंदाज के लिए मशहूर रजनीकांत के बारे में ये अपडेट मिलने के बाद ही वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे थे और उनके फैंस ने रजनीकांत के कई फनी मीम्स भी बनाए.

डिस्कवरी चैनल के मैन वर्सेज वाइल्ड शो में इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी भी नजर आ चुके हैं. इस शो में पीएम मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ जंगलों में समय बिताया था. पीएम मोदी के बाद अब रजनीकांत को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह बना हुआ है. बता दें कि इस शो की शूटिंग के दौरान रजनीकांत को हल्की चोटें भी आई हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये शूटिंग कर्नाटक के बांदीपुर जंगलों में हो रही है. बांदीपुर के जंगलों में तीन दिनों का शूटिंग शेड्यूल का इंतजाम किया गया है. बेयर ग्रिल्स सोमवार रात 9.30 बजे को gundlupet town पहुंचे थे. बेयर ग्रिल्स का क्रू 18 लोगों का है. रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स बांदीपुर के जंगलों के साथ ही साथ पर्यावरण को लेकर भी बात करेंगे.

गौरतलब है कि बता दें कि बांदीपुर नेशनल पार्क मैसूर शहर से करीब 80 किलोमीटर दूर है और ये ऊटी के रास्ते में पड़ता है. ये नेशनल पार्क 874.2 वर्ग किलोमीटर इलाके में फैला है. इस शूट के दौरान रजनीकांत के टखने में चोट लग गई थी और उन्हें कंधे पर हल्की चोटें भी आई हैं.

रजनीकांत अब अपनी नई फिल्म थलाईवर 168 को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा फिल्म में खुशबू सुंदर, मीना, कीर्ति सुरेश, प्रकाश राज, सूरी और सतीश जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में दिखेंगे. कीर्ति इस फिल्म में रजनीकांत की बहन की भूमिका निभा रही हैं. इससे पहले रजनीकांत की फिल्म दरबार रिलीज हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें