scorecardresearch
 

शराब पी कर अश्लील हरकत कर रहा था टीवी स्टारः रेनी ध्यानी

टीवी एक्ट्रेस रेनी ध्यानी ने अपने साथ हुआ सेक्शुअल हैरेसमेंट का एक पुराना मामला शेयर किया है जिसमें उन्होंने टीवी एक्टर पर आरोप लगाया है.

रेनी ध्यानी रेनी ध्यानी

मीटू कैंपेन के तहत यौन उत्पीड़न का एक नया मामला सामने आया है. टीवी सीरियल ये तेरी गलियां में काम कर रही एक्ट्रेस रेनी ध्यानी ने अपने साथ हुआ सेक्शुअल हैरेसमेंट का एक पुराना मामला शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक टीवी एक्टर पर आरोप लगाया है.

रेनी ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में आरोपी एक्टर का नाम लिए बिना बताया- ''हम सभी ने पी रखी थी और डांस कर रहे थे. वो अपनी गर्लफ्रेंड और ननद के साथ था. एक्टर काफी ज्यादा नशे में था. वो मेरे मुंह के सामने चिल्ला रहा था और अभद्र हरकत कर रहा था. वो मुझसे अशलील डिमांड कर रहा था.''

''मैं चौंक गई कि ये क्या हो रहा है. शो के डायरेक्टर ने कहा कि तुम इस पर रिएक्ट मत करो. मगर मैंने कहा कि मैं इस शख्स को ऐसे नहीं जानें दूंगी. अपनी गर्लफ्रेंड के सामने वो मेरे साथ ऐसा बर्ताव कैसे कर सकता है. यहां तक कि उसकी भाभी भी वहां मौजूद थीं. सभी मुझे ही शांत रहने को कह रहे थे. मेरा गुस्सा सातवें आसमान पर था.''

रेनी ने ये भी बताया कि उस एक्टर का उसकी गर्लफ्रेंड के साथ भी इसी वजह से ब्रेकअप हो गया क्योंकि उस एक्टर का बर्ताव काफी बुरा है. उसकी भाषा गंदी है और वो बहुत आक्रमक है.

एक्ट्रेस ने कहा कि अपने स्तर पर उसने एक्शन भी लिया था. उसने एक फेसबुक लाइव के जरिए इस बात की जानकारी साझा की थी. बाद में मुझे वो लाइव वीडियो डिलीट करना पड़ा क्योंकि शो की तरफ से मुझे ऐसा करने को कहा गया. मुझे इस बात का अफसोस है कि वो वीडियो नहीं हटाना चाहिए था.

बता दें कि रेनी ध्यानी बिग बॉस 8 की कंटेस्टेंट हैं. वे रोडीज 8 में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वे कसम तेरे प्यार की टीवी सीरियल का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें