scorecardresearch
 

सुशांत के परिवार से मिले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, सुसाइड केस में CBI जांच की मांग

बीजेपी सांसद और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का मुद्दा उठाते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत भी इसी का शिकार हुए हैं. उन्होंने इस केस में सीबीआई जांच की मांग की है.

X
सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकात करते हुए मनोज तिवारी
सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकात करते हुए मनोज तिवारी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में बीजेपी सांसद और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी ने सीबीआई जांच की मांग की है. मनोज तिवारी ने सोमवार को पटना पहुंचकर सुशांत सिंह राजपूत के परिवारवालों से मुलाकात की और अपनी संवेदना व्यक्त की.

मनोज तिवारी ने सुशांत के सुसाइड क्या कहा?

आजतक से बातचीत करते हुए मनोज तिवारी ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का मुद्दा उठाते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत भी इसी का शिकार हुए हैं. उन्होंने कहा- जब भी किसी छोटे शहर का लड़का बॉलीवुड में जाता है तो उसके लिए वहां पर काफी विपरीत स्थिति होती है. ऐसे में अगर आप अपने काम के जरिए खुद को स्थापित करने लगते हैं तो काफी सारी शक्तियां आपको रोकने में लग जाती है. अपनी मां को कम उम्र में खो देने के बावजूद भी सुशांत विचलित नहीं हुआ. मगर बड़ा सवाल यह है कि अब ऐसा क्या हुआ था कि वह विचलित हो गया था.

सोहा ने शेयर किया बेटी इनाया का योगा वीडियो, फैंस बोले- बेहद क्यूट

बीजेपी सांसद ने मांग की है कि सुशांत सिंह राजपूत की किन परिस्थितियों में मौत हुई है इसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए. मनोज तिवारी ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा- सुशांत के मामले में भाई भतीजावाद पर जो आरोप लग रहे हैं उसकी तह तक जाकर जांच होनी चाहिए. जो भी इस मामले में दोषी है उनको सजा मिलनी चाहिए. परिवारवाले सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं और मैं चाहता हूं कि महाराष्ट्र सरकार को भी मामले की जांच सीबीआई को सौंप देनी चाहिए.

बचपन की यादों के साथ सेलेब्स ने मनाया फादर्स डे, शेयर की अनसीन तस्वीरें

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में खुदकुशी की थी. उनके निधन की खबर जानकर पूरा देश शॉक्ड हो गया था. मुंबई पुलिस ने इस केस के सिलसिले में उनके करीबी दोस्तों से पूछताछ की है. पुलिस सुशांत के सुसाइड की वजह का पता लगाने में जुटी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें