scorecardresearch
 

सड़क 2: महेश भट्ट ने बेटी पूजा भट्ट के लिए लिखा इमोशनल नोट, कही ये बातें

महेश भट्ट ने पूजा के लिए इमोशनल नोट में लिखा, आज जब हम अपने सफर का आखिरी पड़ाव पूरा कर रहे हैं. मैं बंधनमुक्त महसूस कर रहा हूं. मुझ पर कोई भार नहीं, कोई वजन नहीं. कोई प्रतिष्ठा ने जिससे मैं जुड़ा हूं. कोई मिशन नहीं है मेरे पास पूरा करने को. किसी को कुछ साबित नहीं करना है.

पूजा भट्ट-महेश भट्ट-संजय दत्त पूजा भट्ट-महेश भट्ट-संजय दत्त

गुरवार को फिल्म सड़क 2 का पोस्टर रिलीज कर फिल्म की स्ट्रीमिंग डेट का ऐलान किया गया था. आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर इस फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के पोस्टर को रिलीज करने से पहले पूजा भट्ट ने महेश के जवानी के दिनों के साथ-साथ सड़क 2 के सेट्स से कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर कीं. इसी के साथ उन्होंने महेश का उनके लिए लिखा इमोशनल नोट भी फैन्स के लिए शेयर किया. पूजा ने कैप्शन में बताया कि उनके पिता ने उनके लिए क्या बातें कही हैं.

महेश भट्ट ने पूजा के नाम लिखा इमोशनल नोट

महेश भट्ट ने पूजा के लिए इमोशनल नोट में लिखा, ''पूजा मेरी ग्लैडिएटर. हम टैक्सी ड्राईवर ये कहते हैं कि सफर शुरू होने से पहले हम सफर के मालिक होते हैं, मगर जब सफर शुरू होता तो सफर ही मालिक होता है. आज जब हम अपने सफर का आखिरी पड़ाव पूरा कर रहे हैं. मैं बंधनमुक्त महसूस कर रहा हूं. मुझपर कोई भार नहीं, कोई वजन नहीं. कोई प्रतिष्ठा नहीं जिससे मैं जुड़ा हूं. कोई मिशन नहीं है मेरे पास पूरा करने को. किसी को कुछ साबित नहीं करना है. अगर ये फिल्म सफल हुई तो तुम सभी लोगों के नाम होगी. अगर ये सफल नहीं हुई तो ये मेरी है. यही एक निर्देशक की ड्यूटी और उनका विशेषाधिकार होता है."

आगे महेश भट्ट ने इस फिल्म से जुड़े लोगों का उनके सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म सड़क 2 से प्यार है और वे इससे जुड़े लोगों के प्यार और सपोर्ट के आभारी हैं. बता दें कि फिल्म सड़क 2 के साथ महेश भट्ट लगभग 21 सालों के बाद किसी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. उन्होंने पिछली बार 1999 में आई फिल्म कारतूस का निर्देशन किया था.

जब बॉलीवुड में कॉपी हुए हॉलीवुड किरदारों के लुक्स, वायरल हुए पोस्टर

ED ऑफिस से निकले रिया के भाई, सुशांत की कंपनी से नाम जुड़ने पर उठा सवाल

सड़क 2, साल 1991 में आई पूजा भट्ट और संजय दत्त स्टारर फिल्म सड़क का सीक्वल है. इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य किरदार निभा रहे हैं. एक्टर मकरंद देशपांडे और गुलशन ग्रोवर भी इस फिल्म अहम भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें