scorecardresearch
 

Bigg Boss 13: विशाल-मधुरिमा के झगड़ों से तंग आईं एक्ट्रेस की मां, कहा- शर्मिंदा हूं

Bigg Boss 13 मधुरिमा कभी विशाल को चप्पल से मारती हैं तो कभी फ्राई पैन से. दोनों का हिंसक बिहेवियर देख मधुरिमा तुली की मां काफी परेशान हैं. अब मधुरिमा की मां ने दोनों की लड़ाई पर रिएक्ट किया है.

Bigg Boss 13 मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह Bigg Boss 13 मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह

Bigg Boss 13: एक्स कपल विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली बिग बॉस में अपनी नफरतें दिखा रहे हैं. मधुरिमा कभी विशाल को चप्पल से मारती हैं तो कभी फ्राई पैन से. दोनों का हिंसक बिहेवियर देख मधुरिमा तुली की मां काफी परेशान हैं. अब मधुरिमा की मां ने दोनों की लड़ाई पर रिएक्ट किया है.

विशाल-मधुरिमा की लड़ाई पर क्या बोलीं एक्ट्रेस की मां?

मधुरिमा की मां ने कहा- अगर मेरी बेटी कंटेट्स्टेंट हैं तो ये जरूरी नहीं है कि मैं उसकी तरफदारी करूंगी. लेकिन एक बात जरूर है, वो ये कि हमेशा विशाल ही मधुरिमा को लड़ाई के लिए उकसाता है. मुझे लगा था कि वे नच बलिए 9 में फेल हो गए थे. लेकिन बिग बॉस 13 में एक-दूसरे को समझेंगे. लेकिन नहीं. वे अभी भी लड़ रहे हैं.

''मुझे ये समझ नहीं आ रहा कि विशाल मेरी बेटी के साथ इतना एग्रेसिव रहता है, फिर भी मधुरिमा उसे क्यों मुन्ना बुला रही है? मधुरिमा को विशाल को नजरअंदाज करना चाहिए. यही चीज विशाल को करनी चाहिए. क्यों वे लोग एक-दूसरे से बातचीत करते हैं? अभी बस हो गया. मुझे नहीं लगता कि अब मैं ये सब और देख सकती हूं.''

View this post on Instagram

To save Madhurima Tuli in #BiggBoss please Log on to VOOT or my JIO App or Log on to VOOT.com Voting lines are open upto Thursday 11.30 PM #colorstv @colorstv #BiggBoss #salmankhan #salmankhanfans @biggboss.13official #Bigboss #virimafans #vijayamountaineer #Trekking #trekking #yoga #yoga #sahyadris #सह्याद्रि #mumbai #maharashtratourism #Neelkanthadventures&yogaclub ** @Barsu primary school ** #Uttarkashi #Uttarkashi #uttarkashidiaries #dehradoon #uttarakhandtourism #vijayamontaineer #Vijayapanttuli @shrikanttuli #Madhurimatuli

A post shared by Vijaya Pant Tuli Mountaineer (@vijayamountaineer) on

मधुरिमा की मां ने कहा- सच कहूं तो मैं परेशान ही नहीं हूं बल्कि गुस्सा और शर्मिंदा भी हूं. जब मधुरिमा शो से बाहर आएगी तब मैं उसे विशाल आदित्य सिंह से दूरी बनाने को कहूंगी. जब आपकी बनती नहीं है तो साथ रहने का मतलब नहीं बनता. दोनों मैच्योर नहीं हैं. उन्होंने सारी हदें पार कर दी हैं. विशाल को सलमान खान ने समझाया था लेकिन वो भी किसी काम नहीं आया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें