scorecardresearch
 

चट मंगनी पट ब्याह, कुछ ऐसी है अनुपमा स्टार मदालसा की प्रेम कहानी

मदालसा ने बताया कि तबसे वो दोनों अच्छे दोस्त बने. पहले दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे और फिर दोनों को प्यार हो गया और अब शादी को 2 साल पूरे हो गए है.

मदालसा चक्रवर्ती मदालसा चक्रवर्ती

सीरियल "अनुपमा" की काव्या यानि रियल लाइफ मदालसा को आपने पर्दे पर तो खूब देखा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह रियल लाइफ में कैसी हैं? आज तक ने मदालसा के साथ कई मुद्दों पर खास बातचीत की. मदालसा ने बताया, "मेरी और मिमो की लव मैरिज है और हम एक दूसरे को 8-9 साल से जानते है. मेरी मम्मी ने मिमो के साथ एक फिल्म में काम किया था और तब मेरी मम्मी ने ही मुझे मिमो से इंट्रोड्यूस करवाया था."

मदालसा ने बताया कि तबसे वो दोनों अच्छे दोस्त बने. पहले दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे और फिर दोनों को प्यार हो गया और अब शादी को 2 साल पूरे हो गए है. उन्होंने कहा, "ये सब इतना जल्दी हुआ कि पता भी नहीं चला, एक दिन हम शादी को लेकर बातें कर रहे थे और अगले 2-3 महीनों में ही हमने शादी कर ली. क्योंकि हम दोनों के परिवार एक दूसरे को जानते थे इसलिए सब आसानी से मान भी गए."

क्या है फैमिली प्लानिंग?

उन्होंने बताया, "हम दोनों को लगता है कि अब से कुछ सालों में हम अपनी फैमिली को बढ़ाएंगे और फिलहाल हम दोनों ही अपने काम पर ध्यान दे रहें है और हमारी फैमिलीज का भी हम पर कोई प्रेशर नहीं है. उन्होंने तो हम पर ही इस फैसले को छोड़ा है. तो हमने यही तय किया है. कुछ साल हैं और अभी हमारे घर में नन्हे मेहमान को आने में फिलहाल."

लॉकडाउन में रणवीर सिंह ने बनाई बॉडी, टाइगर ने भी किया कमेंट

अमिताभ ने मांगी माफी, प्रसून जोशी की कविता को बता दिया बाबूजी की रचना

कैसा है घर का माहौल?

एक अच्छी पत्नी होने के साथ-साथ मदालसा अच्छी बहुरानी भी हैं और मिथुन दा अपनी बहू मदालसा को बिलकुल बेटी की तरह प्यार करते है और ससुर और बहू घर में बिलकुल बाप बेटी की तरह ही रहते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें