scorecardresearch
 

कुंडली भाग्य फेम एक्टर ने छोड़ा 'डांस इंडिया डांस', इस वजह से नहीं करेंगे होस्ट

टीवी एक्टर धीरज धूपर को डांस इंडिया डांस होस्ट करने के लिए अप्रोच किया गया था. इस शो को करीना कपूर जज कर रही हैं. लेकिन अब धीरज धूपर ने डांस रियलिटी शो को छोड़ दिया है.

धीरज धूपर-करीना कपूर धीरज धूपर-करीना कपूर

कुंडली भाग्य फेम एक्टर धीरज धूपर को डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस को होस्ट करने के लिए अप्रोच किया गया था. इस शो को करीना कपूर जज कर रही हैं. लेकिन अब धीरज धूपर ने डांस रियलिटी शो को छोड़ दिया है. इसकी वजह उनका दो-दो शो की शूटिंग में तालमेल ना बैठा पाना है.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में धीरज धूपर ने डांस इंडिया डांस को छोड़ने की खबर को कंफर्म किया है. इसकी वजह बताते हुए एक्टर ने कहा- ''मैं डांस इंडिया डांस को होस्ट करने के लिए काफी एक्साइटेड था. लेकिन दो शोज की शूटिंग को साथ में मैनेज करना फिजीकली और मेंटली थका देने वाला है. मैं शोज के लंबे चलने वालों घंटों को लेकर शिकायत नहीं कर रहा हूं. लेकिन मैं वीकली ऑफ तक नहीं ले पाता हूं. मुझे दूसरे कमिटमेंट्स पर भी फोकस करने की जरूरत रहती है. मुझे आशा है कि भविष्य में भी मुझे अच्छे अवसर मिलेंगे.''

View this post on Instagram

Macho Feminist 🖤

A post shared by DheerajDhoopar (@dheerajdhoopar) on

धीरज धूपर बॉलीवुड स्टार करीना कपूर के साथ स्टेज शेयर करने को लेकर काफी एक्साइटेड थे. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- मैं बहुत उत्साहित हूं और हां, वे बहुत खूबसूरत और स्टनिंग महिला हैं. उनके सामने खड़े होना और होस्ट करना अलग एक्साइटमेंट है. मैं डांस इंडिया डांस के मंच पर दिखने के लिए और करीना संग बातचीत का इंतजार कर रहा हूं.

डांस इंडिया डांस का सातवां सीजन 22 जून से ऑनएयर होगा. करीना कपूर के साथ जज की कुर्सी पर कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस और रैपर रफ्तार बैठेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें