scorecardresearch
 

क्रुणाल ने कहा अजय देवगन को अपना हमशक्ल, एक्टर बोले - ' चलो डबल रोल करते हैं'

पंड्या ने अजय के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - सिंघम, सुपरस्टार और मेरे हमशक्ल. मेरे सबसे पसंदीदा एक्टरों में शुमार अजय देवगन को जन्मदिन की शुभकामनाएं.

क्रुणाल पंड्या और अजय देवगन क्रुणाल पंड्या और अजय देवगन

अजय देवगन ने हाल ही में अपना 50वां बर्थ डे सेलेब्रेट किया. जहां बॉलीवु के कई सितारों ने अजय को जन्मदिन की मुबारकबाद दी वही क्रिकेट के सितारे भी पीछे नहीं रहे. क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या ने अजय को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे अजय के हमशक्ल हैं. पंड्या ने अजय के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - सिंघम, सुपरस्टार और मेरे हमशक्ल. मेरे सबसे पसंदीदा एक्टरों में शुमार अजय देवगन को जन्मदिन की शुभकामनाएं. इस पर अजय ने भी जवाब देते हुए कहा, थैंक्स क्रुणाल. एक डबल रोल की फिल्म साथ में करते हैं.

क्रुणाल पंड्या का चेहरा अजय देवगन से काफी मिलता है.  पिछले साल जुलाई में भी उन्होंने इस तस्वीर को शेयर किया था और उन्हें अजय का हमशक्ल बताया था. इस तस्वीर को यूके में क्लिक किया गया था. उस दौरान भारतीय टीम इंग्लैंड के दौरे पर वन डे सीरीज खेल रही थी. इस तस्वीर पर वेस्टइंडीज़ के खिलाड़ी पोलार्ड ने काफी मासूम सवाल पूछते हुए कहा था कि क्या ये शख़्स आपके असली पिता हैं? इस पर कई लोगों ने रिप्लाई करते हुए पोलार्ड को अजय देवगन के बारे में अवगत कराया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन की हाल ही में फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. इस फिल्म में रकुलप्रीत और तब्बू जैसे सितारे लीड भूमिका में है. इसके अलावा आलोकनाथ, जिमी शेरगिल और जावेद जाफरी भी फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा अजय अपनी फिल्म तानाजी की शूटिंग में व्यस्त हैं वही क्रुणाल मुंबई इंडियन्स के लिए आईपीएल में अपनी सेवाएं दे रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें