scorecardresearch
 

कोई मिल गया 17 साल: बड़ी हो गई ऋतिक रोशन की बच्चा गैंग, जानें कौन कहां बिजी?

17 बाद रोहित मेहरा की वो बच्चा गैंग ना सिर्फ बड़ी हो गई है, बल्कि अपनी फील्ड में काफी सफल भी मानी जाती है. आइए एक नजर डालते हैं उन सितारों पर-

कोई मिल गया का एक सीन (यूट्यूब ग्रैब) कोई मिल गया का एक सीन (यूट्यूब ग्रैब)

ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया 17 साल पहले 2003 में रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्देशन राकेश रोशन ने किया था. फिल्म बनने से पहले इसे लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि ये एक बेकार प्रोजेक्ट है. ये एक ऐसी फिल्म है जिस पर पैसा नहीं लगाना चाहिए. फिल्म की सफलता को लेकर कोई गारंटी नहीं ले रहा था. अब लेता भी कैसे, उस दौर में ऐसी फिल्में बनती ही नहीं थी. वो तो करण जौहर का समय था जब लव ट्राएंगल वाली कहानियां लोगों को रिझा रही थीं.

लेकिन जब कोई मिल गया रिलीज हुई, हर किसी की भविष्वाणी औंधे मुंह गिरी और ऋतिक रोशन की फिल्म को ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर का तमगा मिला. फिल्म की सफलता के पीछे सिर्फ ऋतिक या फिर प्रीति जिंटा का हाथ नहीं था. इस फिल्म के साथ जुड़े जो सहकलकार थे उनका काम लाजवाब रहा था. उस लिस्ट में भी रोहित मेहरा की बच्चा गैंग के काम को सभी ने खूब पसंद किया था. बता दें, 17 बाद रोहित मेहरा की वो बच्चा गैंग ना सिर्फ बड़ी हो गई है, बल्कि अपनी फील्ड में काफी सफल मानी जाती है. आइए एक नजर डालते हैं उन सितारों पर-

हंसिका मोटवानी

हंसिका साउथ इंडस्ट्री की टॉप स्टार्स में गिनी जाती हैं. उन्होंने कम समय में ऐसी शौहरत हासिल की है, जो सभी को नसीब नहीं होती. हंसिका ने फिल्म कोई मिल गया में रोहित के दोस्त के रूप में बेहतरीन काम किया था. उनकी क्यूटनेस ने सभी का दिल जीता था. उस फिल्म के बाद हंसिका को लगातार काम मिलता रहा और वो सफलता की सीढ़ी चढ़ती गईं. आज हंसिका की सोशल मीडिया पर सभी तस्वीरें वायरल रहती हैं. उन्हें देख कोई नहीं कह सकता है कि एक जमाने में उन्होंने कोई मिल गया और शाका लाका बूम बूम में काम किया था.

View this post on Instagram

#facetimephotoshoot #facetime #facetimephotochallenge . Ft . @sumanthtittu 📸 .facetime #series

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika) on

अनुज पंडित शर्मा

कोई मिल गया में रोहित मेहरा का ये पंजाबी दोस्त कोई नहीं भूला होगा. पूरी फिल्म में सबसे फनी डायलॉग्स इस कलाकार के खाते में गए थे. अनुज ने फिल्म में ऐसा काम किया था कि सभी के दिल में वे अलग जगह बनाने में कामयाब रहे. अनुज ने टीवी की दुनिया में बड़ा नाम कमा लिया है. उन्होंने कई हिट सीरियल्स का हिस्सा बन दिखा दिया है कि कम उम्र में भी सफलता की ऊंचाइयों को छुआ जा सकता है. अनुज ने परवरिश और जोगी जैसे सीरियल में काम किया था.

View this post on Instagram

If you are lonely when you're alone, you are in bad company. @zara @levis_in @nike #likes #likeme #follow #f4follow #instafashion #photooftheday #instagood #instadaily #instalike #instagram #instamood #luxe #instapic #black #mumbai #night #travel #fitness #motivation #me #influencer #delhi #shotoniphone #sexy #quarantine #promotion #photography #picoftheday #igers

A post shared by Sharma Jee Ka Beta 🐯 (@anujpanditsharma) on

ओमकार पुरोहित

कोई मिल गया में दिखाया गया बास्केटबॉल मैंच सभी का फेवरेट रहा है. उस मैंच में ओमकार पुरोहित ने बड़ा रोल निभाया था. वो रोहित की टीम के एक अहम सदस्य थे. अब इतने सालों बाद ओमकार पुरोहित मराठी सिनेमा में खासा एक्टिव हैं. 2018 में उनकी फिल्म जगा वेगाली अंतयात्रा रिलीज हुई थी. फिल्म में ओमकार के काम को पसंद किया गया था.

प्रणिता बिश्नोई

राकेश रोशन की इस फिल्म में दूसरी फीमेल बाल कलाकार थीं प्रणिता बिश्नोई जिन्होंने बड़ी ही सरलता से अपना रोल निभा लिया था. फिल्म में उन्हें स्क्रीन स्पेस तो कम मिला था, लेकिन वे अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने में कामयाब रही थीं. लेकिन जैसे दूसरे सितारों ने अपने फिल्मी करियर को जारी रखा था, प्रणिता ने ऐसा ना कर फिल्में करना ही छोड़ दिया. उन्हें ना तो किसी सीरियल में देखा गया और ना ही किसी और कार्यक्रम में. वे सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं.

View this post on Instagram

Day out with the fam ❤️ #ambercafe

A post shared by Pranita Bishnoi (@prawns25) on

पिता की दूसरी शादी की वजह से सुशांत के रिश्ते हुए थे खराब: संजय राउत

टाइगर को नेपोटिज्म विवाद में घेरा, मां आयशा बोलीं- सफलता मेरी जलते कोई और हैं

अब जब इस बेहतरीन फिल्म के 17 साल पूरे हो गए हैं तो सोशल मीडिया पर हर कोई इस फिल्म से जुडी अपनी यादें ताजा कर रहा है. ऋतिक भी अपनी इस फिल्म को लेकर खासा इमोशनल हो जाते हैं. उन्होंने अपनी लेटेस्ट पोस्ट के जरिए ऐसी हिंट दी है कि सभी का प्यारा जादू वापस आ सकता है. इस वजह से सभी फैन्स खासा उत्साहित नजर आ रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें