scorecardresearch
 

खुदा हाफिज में ऐसा होगा अन्नू कपूर का किरदार, एक्टर ने शेयर किया टीजर

इसी कड़ी में दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि खुदा हाफिज में उनका कैसा रोल होने वाला है. फिल्म में अन्नू कपूर, उस्मान मुराद के रोल में नजर आ रहे हैं.

अन्नू कपूर अन्नू कपूर

विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म खुदा हाफिज को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. अभी तक विद्युत ने जरूर अपने करियर में ज्यादा हिट फिल्में नहीं दी हैं, लेकिन उनकी खुदा हाफिज को लेकर सभी की उम्मीदें कुछ ज्यादा ही हैं. फिल्म के ट्रेलर को फैन्स का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है. अब फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ाने के लिए मेकर्स एक-एक कर हर किरदार को भी दर्शकों से रूबरू करवा रहे हैं.

खुदा हाफिज में अन्नू कपूर का स्पेशल रोल

इसी कड़ी में दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि खुदा हाफिज में उनका कैसा रोल होने वाला है. फिल्म में अन्नू कपूर, उसमान मुराद के रोल में नजर आ रहे हैं. वे एक कैब ड्राइवर के रोल में हैं जो उस इंसान की तब मदद करता है जब हर कोई अपना मुंह फेर लेता है. फिल्म के ट्रेलर को देख पता चल गया है कि अन्नू कपूर, विद्युत जामवाल की फिल्म में काफी मदद करने वाले हैं. उनका रोल फिल्म में कई मोड़ लेकर आने वाला है.

View this post on Instagram

Meet Usman Murad, an Afghan Pathan cab driver and a good samaritan. When everything stood against Sameer, Usman was his only confidant in a foreign country. @mevidyutjammwal @shivaleekaoberoi @annukapoor @aahanakumra @shivpanditt @kumarmangatpathak @abhishekpathakk @farukkabir9 @mithoon11 @arradhyamaan @panorama_studios @Disneyplushotstarvip @zeemusiccompany

A post shared by Annu Kapoor (@annukapoor) on

वीडियो में अन्नू कपूर अपनी फिल्म का फेमस डायलॉग भी बोल रहे हैं. वे कह रहे हैं- हिम्मत नहीं हारना, खुदा हाफिज है तुम्हारा. अब जिस अंदाज में अन्नू कपूर इस लाइन को बोल रहे हैं, उसे सुन हर किसी को यही लग रहा है कि उनका उसमान मुराद वाला रोल काफी अलग और उनके पिछले रोल्स की तलुना में ज्यादा दमदार होने जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए अन्नू कपूर लिखते हैं- मिलिए उसमान मुराद से जो एक अफगान कैब ड्राइवर हैं. जब सब कुछ समीर के खिलाफ हो जाता है, तब विदेशी धरती पर उसमान ही एक भरोसेमंद बचता है.

रिया की कॉल डिटेल आई सामने, सुशांत की मौत के बाद बांद्रा DCP से 4 बार हुई बात

पटना के IPS विनय तिवारी को BMC ने छोड़ा, बोले- जांच को किया गया क्वारनटीन

14 अगस्त को रिलीज हो रही विद्युत की फिल्म

अब मालूम हो कि खुदा हाफिज में विद्युत जामवाल के किरदार का नाम समीर चौधरी है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि समीर की प्रेमिका को किडनैप कर लिया जाता है. अब उसे छुड़ाने के लिए कैसे समीर आसामान-पाताल एक करता है, फिल्म की कहानी उस बारे में है. खुदा हाफिज को 14 अगस्त को रिलीज किया जा रहा है. फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर देखा जा सकता है. फिल्म का निर्देशन फारुख कबीर ने किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें