scorecardresearch
 

खतरों के खिलाड़ी 10: कंटेस्टेंट्स ने की करिश्मा तन्ना की टांग खिंचाई, Video

वीडियो में रोहित शेट्टी पूछते हैं कि बताओ मेरा फेवरेट स्टूडेंट कौन हैं. इस पर सभी बोलते हैं करिश्मा तन्ना. तो रोहित पूछते हैं कि आपको करिश्मा कैसी लगती है और उसकी जर्नी के बारे में बताओ.

करिश्मा तन्ना और रोहित शेट्टी करिश्मा तन्ना और रोहित शेट्टी

खतरों के खिलाड़ी 10 के नए एपिसोड्स शुरू हो गए हैं. शो को शुरुआत से ही फैंस का काफी प्यार मिल रहा था. लेकिन लॉकडाउन के कारण शो का टेलीकास्ट बंद हो गया था. अब फिर से शो के नए एपिसोड्स फैंस देख पा रहे हैं. शो में सभी कंटेस्टेंट काफी स्ट्रॉन्ग हैं. करिश्मा तन्ना भी काफी अच्छे से सारे स्टंट परफॉर्म करती हैं. बीते एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने करिश्मा तन्ना की टांग खिंचाई की थी.

करण पटेल ने की करिश्मा की टांग खिंचाई

दरअसल, रोहित शेट्टी पूछते हैं कि बताओ मेरा फेवरेट स्टूडेंट कौन हैं. इस पर सभी बोलते हैं करिश्मा तन्ना. तो रोहित पूछते हैं कि आपको करिश्मा कैसी लगती है और उसकी जर्नी के बारे में बताओ. तो इस पर करण कहते हैं कि मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनल पर हमारे साथ जर्नी शुरू हुई. जहां सभी लोगों के पास 40 किलो लगैज था और इनके पास 68 किलो था. 28 किलो ओवरवेट और उसमें नाश्ता था. चेकिंग काउंटर पर भीख मांग रही थी, कि सुनो ना मैं ये सब जाने नहीं दे सकती तू मेरा 3 किलो संभाल ले ना. इसके बाद सभी खूब हंसते हैं.

View this post on Instagram

@karishmaktanna ki journey par kiya @itsrohitshetty ne sawaal toh dekhiye miley kya jawaab!😂 Watch all-new episodes of #KKK10, every Sat-Sun at 9 PM on #Colors and anytime on @voot.

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

स्कॉटलैंड में पढ़ाया जाएगा LGBTQ का इतिहास, सोनम ने बताया शानदार फैसला

उल्टा पड़ा प्राची का दांव, अजय देवगन के फैन्स ने एक्ट्रेस को किया ट्रोल

मालूम हो कि जब शो के कंटेस्टेंट बुल्गारिया जा रहे थे शूटिंग के लिए तो उस वक्त चेकिंग काउंटर पर करिश्मा को परेशानी हुई थी. करिश्मा के पास सामान ज्यादा था, फिर करण पटेल और बाकी लोगों ने करिश्मा का सामान अपने बैग्स में शिफ्ट किया था.

शो की बात करें तो इस वक्त करिश्मा तन्ना, तेजस्वी, करण पटेल, धर्मेश, बलराज सयाल और शिविन नारंग हैं. सभी एक-दूसरे को कड़ी कंटेस्टेंट दे रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें