scorecardresearch
 

केरल के कोझिकोड में विमान दुर्घटनाग्रस्त, सेलेब्स ने ट्विटर पर जताया शोक

एक्टर अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, दुखद खबर, एयर इंडिया एक्सप्रेस प्लाइट में सवार सभी यात्रियों और स्टाफ की सलामती की दुआ कर रहा हूं.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

केरल के कोझिकोड एयरपोर्ट पर शुक्रवार रात एयर इंडिया का एक विमान रनवे से फिसल गया. इम्पैक्ट इतना ज्यादा था कि विमान दो टुकड़ों में टूट गया. इस विमान में 189 यात्री सवार थे और ये दुबई से आ रहा था. हादसे में पायलट की मौत हो गई है और कई यात्री घायल हुए हैं. बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर इस हादसे पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं.

एक्टर अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, "दुखद खबर, एयर इंडिया एक्सप्रेस प्लाइट में सवार सभी यात्रियों और स्टाफ की सलामती की दुआ कर रहा हूं. मेरी संवेदनाएं उन सभी के लिए जिन्होंने अपने प्रियजनों को इस दुर्घटना में खो दिया." अक्षय के इस ट्वीट में उनके तमाम फैन्स ने भी दुर्घटना में मारे गए और जख्मी हुए लोगों के लिए संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

कुनाल कोहली ने ट्वीट कर लिखा, "एयरइंडिया की दुर्घटना बहुत दुखद है. 2020 हम पर जरा सा भी तरस नहीं खा रहा है. उनके परिवारों के लिए दुआएं." बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीती जिंटा ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "कोझिकोड एयरपोर्ट पर हुई एयर इंडिया फ्लाइट दुर्घटना के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ."

वहीं एक्टर शाहरुख खान भी इस घटना से काफी परेशान हो गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया है. वे लिखते हैं- एयर इंडिया के उस विमान में जो भी यात्री और क्रू मेंबर सवार थे, उनके लिए मेरा दिल भर आता है. जिन्होंने ने भी अपने परिजनों को खोया है, मेरी संवेदनाएं उन सभी के साथ हैं.

सेलेब्स ने मांगी दुआएं

"यात्रियों और सवार क्रू की सेहत और सलामती की दुआ कर रही हूं. दिल से मेरी उन सभी को संवेदनाएं जिन्होंने अपने परिवार या दोस्तों को इस दुर्घटना में खो दिया." इसी तरह अन्य तमाम सेलेब्रिटीज ने इस दुर्घटना में जख्मी हुए और मारे गए लोगों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें