scorecardresearch
 

KBC: कंटेस्टेंट से पूछा गया अमिताभ की फिल्म का सवाल, ऐसा था बिग बी का रिएक्शन

कौन बनेगा करोड़पति में गुरुवार यानी 14 नवंबर को दिल्ली से मेरिएटा मेंडिस हॉट सीट पर पहुंचीं. मेरिएटा से शो के होस्ट अमिताभ बच्चन की फिल्म से जुड़ा सवाल पूछा गया. इसका सवाल का जवाब अमिताभ ने कंप्यूटर से पूछने से पहले ही सही बता दिया.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति में गुरुवार यानी 14 नवंबर को दिल्ली से मेरिएटा मेंडिस हॉट सीट पर पहुंचीं. मेरिएटा ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन को बताया कि उनके माता-पिता ने उन्हें छोड़ दिया था और 3 साल की उम्र में उन्हें एक कुलीन परिवार ने अनाथालय से गोद लिया था.

मेरिएटा हॉट सीट पर आई थीं और उनसे लगातार सवाल पूछे गए. लेकिन उनसे पूछा गया 20 हजार रुपए का सवाल काफी अलग था. यूं भी कह सकते हैं कि सवाल का उत्तर काफी आसान था और मेरिएटा ने काफी आसानी से इसका उत्तर दे दिया. इस सवाल के जवाब को सुनकर अमिताभ बच्चन इतने उत्साहित हो गए कि उन्होंने कंप्यूटर जी का बिना इंतजार किए ही मेरिएटा के उत्तर को सही बता दिया.

असल में मेरिएटा से अमिताभ बच्चन की फिल्म से पहले एक कठिन सवाल पूछा गया था. ये सवाल था- इनमें से कौन सा यौन रोग नहीं है... इसके चार ऑप्शन थे और इसका सही उत्तर Influenza था. मेरिएट को सवाल का जवाब नहीं पता था तो उन्होंने फ्लिप द क्वेश्चन लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया.

इस सवाल पर मुस्कुराए अमिताभ बच्चन

लाइफ लाइन के अनुसार, इस सवाल को बदल दिया गया और अब मेरिएटा के सामने सवाल था- बॉलीवुड फिल्म कभी खुशी कभी गम का हिस्सा इनमें से कौन से एक्टर नहीं थे? इसके चार ऑप्शन थे- A. शाहरुख खान, B. ऋतिक रोशन, C. अमिताभ बच्चन, D. आमिर खान

मेरिएटा ने इसके लिए D. आमिर खान को चुना और कंप्यूटर का इंतजार करने से पहले ही बिग बी ने इसे सही घोषित कर दिया. अमिताभ बच्चन के इस जोश को देखकर ऑडियंस पहले ही ताली बजाने लगी. इसे देखते हुए अमिताभ के चेहरे पर भी मुस्कुराहट आ गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें