scorecardresearch
 

कसौटी के अनुराग ने छोड़ा शो! दूसरे प्रोजेक्ट्स में काम करने की चर्चा

पार्थ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर अपने फैन्स को बताया था कि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. इसके साथ ही पार्थ ने सभी को उनके लिए दुआ मांगने के लिए शुक्रिया भी कहा था. कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने और क्वारनटीन में रहने के बाद भी पार्थ समथान ने शूटिंग शुरू करने से पहले एक हफ्ते का ब्रेक लिया था.

पार्थ समथान पार्थ समथान

कसौटी जिंदगी की 2 के नए एपिसोड्स फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं. शो के फैंस के लिए एक निराश करने वाली खबर हैं. दरअसल, ऐसी खबरें हैं कि शो में अनुराग का किरदार निभा रहे पार्थ समथान ने शो छोड़ दिया है. वो अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर ध्यान देना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने ऐसा किया है.

पिंकविला ने सोर्स के हवाले से लिखा, पार्थ अब अपने स्वास्थ्य और अन्य प्रोजेक्ट्स पर फोकस करना चाहते हैं, जिन पर वो बातचीत कर रहे हैं. एकता कपूर पार्थ को शो में वापस लाने के लिए मनाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन एक्टर ने शो से बाहर होने की इच्छा व्यक्त की है. इस बीच, प्रोडेक्शन ने पार्थ के रिप्लेसमेंट पर विचार करना शुरू कर दिया है, लेकिन ये थोड़ा मुश्किल लग रहा है.

मालूम हो कि पार्थ ने 12 जुलाई से अपने शो की शूटिंग को बंद कर दिया था. वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे इसी कारण से उन्होंने शूटिंग बंद कर दी थी. पार्थ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कसौटी जिंदगी की 2 के शूटिंग स्टूडियो को 2-3 दिन के लिए सील कर दिया गया था. जब स्टूडियो दोबारा खोला गया तो शूटिंग शुरू करने से पहले कसौटी के अन्य एक्टर्स और क्रू के मेम्बर्स का भी कोरोना टेस्ट हुआ था.

सुशांत केस में वरुण धवन ने की CBI जांच की मांग, यूजर्स बोले- 60 दिन बाद नींद खुली

मल्टी टास्किंग सीखना है तो हाउस वाइफ से सीखें, बोलीं शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत

पार्थ ने जीती कोरोना से जंग

26 जुलाई को पार्थ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर अपने फैन्स को बताया था कि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. इसके साथ ही पार्थ ने सभी को उनके लिए दुआ मांगने के लिए शुक्रिया भी कहा था. कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने और क्वारनटीन में रहने के बाद भी पार्थ समथान ने शूटिंग शुरू करने से पहले एक हफ्ते का ब्रेक लिया था. इसके बाद पार्थ के शूटिंग शुरू कर देने की खबरें भी आई थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें