scorecardresearch
 

सारा नहीं आरुषि संग फैंस को पसंद आई कार्तिक की जोड़ी, एक्टर ने कहा- शुक्रिया

लव आज कल फिल्म का नया गाना शायद दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और ट्रेंडिंग में भी चल रहा है. कार्तिक आर्यन इस बात से काफी खुश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर सभी को शुक्रिया कहा है.

कार्तिक आर्यन संग आरुषि शर्मा कार्तिक आर्यन संग आरुषि शर्मा

कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आज कल का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा मिक्सिड रिव्यूज मिल रहे हैं. मगर अधिकांश लोगों को कार्तिक आर्यन और आरुषि शर्मा की जोड़ी फिल्म के ट्रेलर में काफी पसंद आई है.

हाल ही में फिल्म का नया सॉन्ग शायद रिलीज किया गया है. गाना ट्रेंडिग में चल रहा है. कार्तिक आर्यन इस बात से काफी खुश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर दर्शकों का शुक्रिया अदा भी किया है.

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक Boomerang वीडियो शेयर किया है जिसमें वे फिल्म के किरदार में नजर आ रहे हैं. उनके साथ आरुषि शर्मा भी हैं. दोनों स्कूल युनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों की जोड़ी बेहद क्यूट लग रही है. जहां एक तरफ कार्तिक आर्यन पेंसिल से खेलते नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ आरुषि अपनी दोनों चोटियों के साथ खेलती नजर आ रही हैं. कार्तिक ने कैप्शन में लिखा- रघु और लीना की खुशी देखिए. नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है फिल्म का गाना शायद. आपके इतने सारे प्यार के लिए शुक्रिया. गाना रिलीज होने के बाद से खूब सुना जा रहा है. सॉन्ग को लॉन्च होने के एक दिन में ही 23 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल रहे हैं.

View this post on Instagram

#Raghu aur #Leena ki khushi dekhiye #Shayad Trending at number 1 !!🔥🔥 Thank you for the love ❤️ #LoveAajkal 💕 @saraalikhan95 @_arushisharma @imtiazaliofficial #DineshVijan @wearewsf @maddockfilms @officialjiostudios @officialjiocinema @reliance.entertainment @sarkarshibasish @randeephooda @ipritamofficial @sonymusicindia @arijitsingh @kamil_irshad_official

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म में रणदीप हुड्डा और सारा अली खान भी अहम रोल में हैं. इसका निर्माण Maddock Films के बैनर तले दिनेश विजान और रिलायंस एंटरटेनमेंट की साझेदारी में हुआ है. फिल्म का निर्देशन इम्तेयाज अली ने किया है. फिल्म 14 फरवरी, 2020 को वैलेंटाइन डे के मौके पर किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें