scorecardresearch
 

पत्रकार का खुलासा, जब हेलेन को पति ने घर से निकाला, करीम लाला ने की मदद

पत्रकार बलजीत परमार ने मीडिया से बातचीत में कई खुलासे किए हैं. इसी में उन्होंने बताया है कि कैसे करीम बॉलीवुड के आर्थिक पचड़ों को सुलझाते थे.

एक्ट्रेस हेलेन एक्ट्रेस हेलेन

  • इंदिरा गांधी और करीम लाला की मुलाकात को लेकर मचा है विवाद
  • पत्रकार ने करीम लाला के बॉलीवुड से रिश्तों को लेकर किए खुलासे

भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला की मुलाकात को लेकर उठे विवाद में अब नया मोड़ आया है. पत्रकार बलजीत परमार ने करीम लाला के बॉलीवुड से रिश्तों के बारे में खुलासा किया है. बलजीत की माने तो करीम बॉलीवुड के सेलेब्स की आर्थिक दिक्कतों को सुलझाते थे.

करीम लाला ने की थी हेलेन की मदद?

पत्रकार बलजीत परमार ने मीडिया से बातचीत में कई खुलासे किए हैं. इसी में उन्होंने बताया है कि कैसे करीम बॉलीवुड के आर्थिक पचड़ों को सुलझाते थे. इसके अलावा भी करीम ने सेलेब्स की मदद की थी. बलजीत के मुताबिक, एक बार एक्ट्रेस हेलेन को उनके पति पी एन अरोड़ा ने घर से बाहर निकाल दिया था. उस समय करीम ने हेलेन की मदद की थी और उन्हें उनके घर में वापस जगह दिलाई थी.

परमार ने बताया कि उनके पास अमिताभ बच्चन, दिलीप कुमार, सायरा बानो, शत्रुघन सिन्हा और शशि कपूर जैसे सेलेब्स के साथ करीम लाला की तस्वीरें हैं.

ये है मामला

बता दें कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने बुधवार को एक इंटरव्यू के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया था. संजय राउत ने दावा किया था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलने के लिए मुंबई आया करती थीं.

शिवसेना के नेता संजय राउत ने मुंबई में अंडरवर्ल्ड के दौर की बात करते हुए कहा था कि एक दौर था जब दाऊद इब्राहिम, छोटा शकील और शरद शेट्टी मुंबई के पुलिस कमिश्नर तय किया करते थे. इतना ही नहीं, वो यह भी तय करते थे कि सरकार के किस मंत्रालय में कौन बैठेगा. हमने अंडरवर्ल्ड का वो दौर देखा है, लेकिन अब वो यहां सिर्फ चिल्लर हैं.

शिवसेना नेता संजय राउत के बाद करीम लाला के पोते ने बड़ा खुलासा किया. उन्होंने कहा कि करीम लाला के दफ्तर में इंदिरा गांधी की उनके साथ मुलाकात की तस्वीरें हैं. इतना ही नहीं करीम लाला के साथ एनसीपी चीफ शरद पवार और पूर्व शिवसेना चीफ बाल ठाकरे की तस्वीरें भी मौजूद हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें