scorecardresearch
 

नेपोटिज्म पर बोलीं करीना कपूर- मत जाओ हमारी फिल्म देखने, हो रहीं ट्रोल

करीना कपूर खान ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं. जहां कुछ लोगों को उनकी कही बात का कोई इल्म नहीं है वहीं बाकी उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. लोगों में इस बात का गुस्सा है कि करीना को ऐसा नहीं कहना चाहिए था.

करीना कपूर खान करीना कपूर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने लेटेस्ट इंटरव्यू की वजह से ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. एक चैनल पर बात करते हुए करीना ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर चर्चा की. इस मौके पर करीना कपूर ने कहा कि जनता ने ही नेपोटिज्म को बनाया है. आप स्टार किड्स की फिल्में देखने जा रहे हो इसलिए वे फेमस हो रहे हैं. मत जाओ. आपके ऊपर कोई इन फिल्मों को देखने का दवाब नहीं डाल रहा है.

इस बयान के चलते करीना कपूर खान ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं. जहां कुछ लोगों को उनकी कही बात का कोई इल्म नहीं है वहीं बाकी उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. लोगों में इस बात का गुस्सा है कि करीना को ऐसा नहीं कहना चाहिए था. साथ ही अब यूजर्स कह रहे हैं कि वे करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को नहीं देखेंगे. कुछ यूजर्स ने करीना के इस बयान को अपनी फिल्म को प्रमोट करने का तरीका तक बता दिया है.

ऐसा नहीं है कि सभी लोग करीना कपूर खान को बुरा कह रहे हैं. मीम्स उनके नाम पर मजे लेने से भी नहीं रुक रहे. हालांकि उनके सपोर्ट में कम ही यूजर्स सामने आए हैं. देखिए ट्विटर पर यूजर्स ने करीना के लिए क्या कहा:

कोरोना से साउथ फिल्मों के प्रोड्यूसर वी स्वामीनाथन का निधन

'शिवसेना में कौन जानता सुशांत और उनके पिता के रिश्ते खराब थे? बोले केके सिंह के वकील

बता दें कि सोमवार को ऐलान किया गया है कि करीना कपूर खान और आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा अब 2020 के क्रिसमस के बजाए, 2021 के क्रिसमस पर रिलीज होगी. ये हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स की पॉपुलर फिल्म फारेस्ट गम्प का रीमेक है. फिल्म में आमिर खान एक सरदार बने नजर आएंगे. इसका निर्देशन अद्वैत चन्दन कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें