scorecardresearch
 

करीना कपूर ने बेटे तैमूर से वीडियो कॉल पर की बात, वायरल हो रहा वीडियो

करीना कपूर प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करना अच्छे से जानती हैं. वह काम भी करती हैं और अपने परिवार को भी बराबर महत्व देती हैं. वह शूटिंग के दौरान भी बेटे तैमूर अली खान के लिए समय निकाली रही हैं.

बेटे तैमूर संग करीना कपूर बेटे तैमूर संग करीना कपूर

करीना कपूर प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करना अच्छे से जानती हैं. वह काम भी करती हैं और अपने परिवार को भी बराबर महत्व देती हैं. वह शूटिंग के दौरान भी बेटे तैमूर अली खान के लिए समय निकाली ही लेती हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें करीना बेटे तैमूर से मोबाइल पर वीडियो कॉलिंग द्वारा बात कर रही हैं. वीडियो में तैमूर शर्टलेस नजर आ रहे हैं. यह वीडियो डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस की शूटिंग के दौरान का है.  

वायरल वीडियो में तैमूर के साथ वीडियो चैट को लेकर करीना की खूब प्रशंसा हो रही है. किसी ने उन्हें हार्डवर्किंग मॉम कहा तो किसी ने कहा कि वह जैसे मां की भूमिका निभा रही हैं यह वास्तव में तारीफ के लायक है. एक और यूजर ने लिखा, ''बहुत ज्यादा जुनूनी और मेहनती लेकिन परफेक्ट मॉम.''

View this post on Instagram

I find this cute ❤❤❤ #kareenakapoorkhan video chatting with #taimuralikhan while she was on the sets of #danceindiadance 😍😍 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

View this post on Instagram

Team @zeetvdid @raftaarmusic @boscomartis ❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

हाल ही में डांस इंडिया डांस के सेट पर करीना ने अपने फोन में तैमूर की एक अनसीन फोटो दिखाई थी. तैमूर की ये तस्वीर लंदन की है. फोटो में तैमूर ब्लू जैकेट और हेलमेट पहनकर हॉर्स राइडिंग सीखते नजर आए थे. फोटो में करीना भी तैमूर के साथ हैं.

करीना की बात करें तो वो इन दिनों डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस 7 को जज कर रही हैं. शो के सेट पर करीना कई बार अपने डांस का तड़का लगा चुकी हैं. हाल ही में करीना ने अपनी अपकमिंग फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पूरी की है. इसमें इरफान खान मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा वह आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें